Bihar: मौसेरे भाई ने नाबालिग से कई बार किया दुष्कर्म, बोला- करूंगा निकाह, मुंह बंद रखना

बिहार के किशनगंज में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मौसेरे भाई ने नाबालिग बहन के साथ शादी का झांसा देते हुए एक बार नहीं कई बार दुष्कर्म किया। मामला पहले पंचायत तक पहुंचा लेकिन निकाह के लिए आरोपी के घर वाले राजी नहीं हुए।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:59 PM (IST)
Bihar: मौसेरे भाई ने नाबालिग से कई बार किया दुष्कर्म, बोला- करूंगा निकाह, मुंह बंद रखना
निकाह का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, पीड़िता के फोन से मिटाए सबूत।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। टाउन थाना क्षेत्र में मानवीय और पारिवारिक रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां सगे मौसेरे भाई ने ही अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। मामले का खुलासा मंगलवार को उस वक्त हुआ जब पीड़िता न्याय की गुहार लगाने महिला थाना पहुंची। यहां पीड़िता  की लिखित शिकायत पर टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के मो.अनसार के विरुद्ध कांड संख्या 32/21 में मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से अररिया निवासी पीड़िता की मां की मौत के बाद किशनगंज निवासी मौसी के घर रहकर पढ़ाई करती है। वर्ष 2017 में उसका मौसेरा भाई मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए पीड़िता के मौसा के घर आया। जहां दोनों की जान पहचान हुई। कुछ दिनों के बाद अनसार दिल्ली चला गया। लेकिन दोनों के बीच मोबाइल से बातें होती रही। वर्ष 2020 में अनसार घर वापस आया और पीड़िता से मिलने के लिए किशनगंज निवासी मौसा के आया।

28 मई 2020 को मौका देखकर अनसार ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और शादी करने का झांसा देकर किसी को कुछ न कहने की बात कही। घटना के बाद अनसार पीड़िता  को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और कई बार दुष्कर्म किया। गत 29 जून को अनसार एक बार फिर पीड़िता के पास पहुंचा और चुपके से उसके मोबाइल में सुरक्षित रखे सारे सबूतों को नष्ट कर दिया। देर रात उसने एक बार फिर से दुष्कर्म करने की चेष्टा की। लेकिन पीड़िता द्वारा विरोध करने पर वह फरार हो गया। घटना के बाद मामले को लेकर कई बार पंचायती भी की गई। लेकिन अनसार और उसके परिजनों ने पंचायत के फैसले को मानने से इंकार करते हुए शादी करने से साफ इंकार कर दिया। नतीजतन पीड़िता इंसाफ की गुहार लगाने महिला थाना पहुंच गई।

chat bot
आपका साथी