भागलपुर की मेयर सीमा साह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए गोलबंद हो रहे पार्षद, अपडेट हो जाएं शहर की अन्य खबरों से

भागलपुर नगर निगम में मेयर सीमा साह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहे है पार्षद शहर में ठंड से बचाव को लेकर कंबल वितरण के लिए नगर आयुक्त से मिले पार्षद पढ़ें और भी कई खबरें

Shivam BajpaiSat, 27 Nov 2021 07:59 AM (IST)
पढ़ें, भागलपुर की छोटी बड़ी खबरें, हमारे साथ।

जागरण संवाददाता, भागलपुर : भागलपुर नगर निगम में मेयर सीमा साहा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को पार्षद गोलबंद होने लगे हैं। एक दिसंबर को 17 पार्षदों का हस्ताक्षर युक्त अविश्वास प्रस्ताव की प्रति नगर आयुक्त, प्रमंडलीय आयुक्त व डीएम को सौंपा जाएगा। पार्षद संजय सिन्हा ने बताया कि पहला अविश्वास प्रस्ताव 18 सितंबर 2019 में लाया गया था। दूसरा प्रस्ताव 27 नवंबर 2020 को लगाया गया था। नौ दिसंबर को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई और प्रस्ताव गिर गया। नियम के अनुसार कार्यकाल पूरा होने के छह माह पहले तीसरी बार प्रस्ताव लाया जा सकता है। इसके आधार पर एक दिसंबर को प्रस्ताव देंगे। इसके लिए पार्षदों को एकजुट किया जा रहा है।

भागलपुर की अन्य खबरें

पार्षद कक्ष व कंबल वितरण के लिए नगर आयुक्त से मिले पार्षद

शहर में नागरिक सुविधा को लेकर शुक्रवार को पार्षदों ने नगर आयुक्त प्रफुल्ल चंद्र यादव के साथ बैठक की। इस दौरान पाषर्दों ने असहायों को सर्दी से राहत दिलाने के लिए प्रति वार्ड 300 कंबल वितरण करने की मांग की गई। नगर आयुक्त ने कहा कि कंबल की खरीदारी प्रक्रिया शुरू हो गई है। कड़ाके की ठंड से पहले कंबल की आपूर्ति होगी। इस बार कंबल वितरण में विलंब नहीं होग। वहीं पार्षद कक्ष भवन को खेालने की मांग पार्षदों ने की है। पार्षद संजय सिन्हा, पंकज दास, उमर चांद ने कहा कि तीन दिनों में पार्षद कक्ष की सुविधा नहीं मिलेगी तो इसका ताला तोड़ दिया जाएगा।

सात प्रखंडों में कोरोना टीकाकरण का कार्य पूरा

जिले के सात प्रखंडों में कोरोना का टीकाकरण का कार्य पूरा कर लिया गया है। जिले में अभी तक कुल 17 लाख 73 हजार लोगों ने टीके लगवाए हैं। सिविल सर्जन डा. उमेश शर्मा ने कहा कि नारायणपुर, नवगछिया, सन्हौला, रंगरा, इस्माइलपुर, सबौर और गोपालपुर में टीकाकरण का कार्य पूरा हो चुका है। बचे लोगों के टीकाकरण के लिए मेगा शिविर का आयोजन कर टीके लगाए जाएंगे।

जगदीशपुर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

जगदीशपुर : बायपास थाना क्षेत्र स्थित प्राकृतिक नर्सरी के समीप शुक्रवार की रात करीब दस बजे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और बाइक को जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि बाइक सवार के शव के क्षतविक्षत हो जाने से उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.