टीएमबीयू के कुलसचिव हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 अन्य संदिग्ध

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) के रजिस्ट्रार कर्नल अरुण कुमार सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 08:36 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 08:36 PM (IST)
टीएमबीयू के कुलसचिव हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 अन्य संदिग्ध
टीएमबीयू के कुलसचिव हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 अन्य संदिग्ध

भागलपुर। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) के रजिस्ट्रार कर्नल अरुण कुमार सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा विवि के अन्य 12 कर्मी भी संदिग्ध बताए जा रहे हैं। इसकी पुष्टि डीएसडब्ल्यू डॉ. राम प्रवेश सिंह ने भी की है।

विवि के हित में कड़ी मेहनत करने वाले कुलसचिव के कोरोना संक्रमित हो जाने की खबर से टीएमबीयू में हड़कंप मंच गया है। कौन कब किससे और कहा मिला है, इसको लेकर सब संशंकित हैं। सबके मन में कोरोना का भय समा गया है। बहरहाल कुलसचिव होम क्वारंटाइन में हैं।

इधर कुलपति डॉ. अजय कुमार सिंह ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सोमवार को विवि केप्रशासनिक भवन के सभी कार्यालयों एवं अधिकारियों के चैंबर को सैनिटाइज करने का निर्देश दिया है। बता दें कि विवि के पास चार मशीन और सैनिटाइज करने की दवा भी उपलब्ध है।

इधर डीएसडब्ल्यू ने कहा कि सोमवार को सभी संदिग्धों की विवि के स्वास्थ्य केंद्र में सैंपल लेने के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) के प्राचार्य को पत्र लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि निगम प्रशासन से भी हमारी बात हुई है। उन्हें भी लालबाग प्रोफेसर कॉलोनी में सैनिटाइजेशन कराने के लिए पत्र प्रेषित किया जाएगा।

-----------------------------

प्रोफेसर कॉलोनी को सैनेटाइज कराने की मांग

भुस्टा के महासचिव प्रो. डीएन राय ने लालबाग, आसानंदपुर और टीएनबी कॉलेज स्थित प्रोफेसर कॉलोनी को पूरी तरह सैनेटाइज कराने की मांग कुलपति से की है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण का चेन तेजी से बढ़ रहा है। कैंपस में लोग दहशत में हैं। उन्होंने शिक्षकों के हित में तत्काल सैनेटाइजेशन कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी