जेएलएनएमसीएच में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला फरार, गार्ड के रोकने पर कहा-रास्ता छोड़ो नहीं तो थूक कर संक्रमित कर दूंगी

जवाहर लाल नेहरू चिकित्‍सा महाविदयालय में भर्ती कोरोना मरीज फरार हो गया। गार्ड ने जब उसका रास्‍ता रोकना चाहा तो उसने थूक कर संक्रमित करने की धमकी दी। मरीज के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:12 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:12 AM (IST)
जेएलएनएमसीएच में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला फरार, गार्ड के रोकने पर कहा-रास्ता छोड़ो नहीं तो थूक कर संक्रमित कर दूंगी
जवाहर लाल नेहरू चिकित्‍सा महाविदयालय में भर्ती कोरोना मरीज फरार हो गया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल के (जेएलएनएमसीएच) के आइसोलेशन विभाग से बुधवार को करीब 12 बजे कोरोना संक्रमित महिला फरार हो गई।

इससे पहले उसने महिला सुरक्षा गार्ड से कहा कि मुझे बीमार मां को देखने जाना है, मुझे जाने दो। सुरक्षा गार्ड ने जब उसका रास्ता रोका तो उसने कहा कि जान दो नहीं तो थूक दूंगी। भय से गार्ड हट गए और महिला वहां से निकल गई। संतनगर निवासी संक्रमित महिला को डॉ. विनय कुमार की यूनिट में भर्ती किया गया था।

दरअसल, अव्यवस्था की वजह से मरीज अस्पताल में रहना नहीं चाहते।

हालांकि महिला ने बीमार मां को देखने का बहाना बनाया था। महिला के फरार होने पर उसके बीएचटी पर लामा लिख दिया गया। इसका अर्थ बिना चिकित्सक की अनुमति के अस्पताल से जाना होता है। इसकी सूचना अस्पताल अधीक्षक को दी गई है। बताया गया कि महिला की स्थिति गंभीर होने पर स्वजन उसे अन्य क्लीनिक में दिखाने ले गए, इसकी सूचना भी अस्पताल अधीक्षक को दे दी गई है।

गोपालपुर में अंचलाधिकारी सहित कई कोरोना संक्रमित

संवाद सूत्र, नवगछिया : गोपालपुर में कोरोना का विस्फोट बुधवार को हुआ। अंचलाधिकारी व केयर इंडिया के प्रखंड प्रबंधक एक जीएनएम सहित कई लोग कोरोना संक्रमित पाये गये। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा सुधांशु कुमार ने बताया कि 50 लोगों को कोविशील्ड का टीका तथा 226 लोगों की एनटीजन किट से तथा 80 लोगों का आरटीपीएस से जाँच किया गया। जिसमें अंचलाधिकारी व अन्य कर्मी कोविड-19 पॉजिटिव मिला है।

कहलगांव में 28 एनटीपीसी में 4 संक्रमित, एक की मौत

संवाद सूत्र, कहलगांव : कहलगांव में कोरोना संक्रमितों की रफ्तार तेजी से फैल रही है। बुद्धवार को अनुमंडल अस्पताल में हुई कोरोना जांच में ग्रामीण एवं शहरी इलाकों के 28 लोग पोजेटिव पाए गए है। एनटीपीसी अस्पताल में हुई जांच में 4 लोग संक्रमित पाए गए है।कहलगांव नगर में कोरोना संक्रमण से एक कि मौत हुई है । कहलगांव श्मशान घाट पर पूरी सुरक्षा व्यवस्था के तहत अंतिम संस्कार किया गया है। 

chat bot
आपका साथी