top menutop menutop menu

Corona effect : TMBU कार्यालय सहित सभी संबद्ध इकाई व कॉलेज 31 जुलाई तक बंद

भागलपुर, जेएनएन। वैश्विक महामारी के बढ़ते संक्रमण और राजभवन के निर्देश पर तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय कार्यालय सहित सभी संबद्ध इकाई, स्नातकोत्तर विभाग और अंगीभूत व संबद्ध कॉलेज तत्काल प्रभाव से 31 जुलाई तक बंद रहेंगे।

इस आशय की अधिसूचना विवि के कुलसचिव ने जारी कर दिया है। इस अवधि में विवि के अधिकारी, विभागाध्यक्ष, प्रधानाचार्य, निदेशक, समन्वयक और विवि के सभी शिक्षण संस्थानों के अध्यक्ष कोरोना के सुरक्षात्मक मानकों का पालन करते हुए कार्यालय में उपस्थित रहेंगे। इसके अतिरिक्त सभी शिक्षक और शिक्षणेतर कर्मचारी मुख्यालय में उपस्थित रहेंगे। बिना पूर्वानुमति के मुख्यालय नहीं छोडेंगे। आवश्यकता के अनुसार उन्हें किसी भी समय कार्यालय बुलाया जा सकता है। ऑनलाइन कक्षा का संचालन जारी रहेगा ताकि समय पर कोर्स पूरा हो सके।

स्नातक सहित अन्य परीक्षाओं के फॉर्म भरने का कार्यक्रम स्थगित

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए स्नातक पार्ट टू और थ्री सहित अन्य परीक्षाओं के फॉर्म भरने के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। इस आशय की अधिसूचना शनिवार को विवि के परीक्षा नियंत्रक द्वारा जारी की गई है। इसकी सूचना भी सभी संबंधित विभागों व कॉलेज प्रशासन को दे दी गई है। बीएड प्रथम वर्ष 2020 परीक्षा (सत्र 2019-21) बीएड द्वितीय वर्ष (2018-20) और एमएड द्वितीय वर्ष (सत्र 2019-21) का भी परीक्षा शुल्क जमा करने एवं फॉर्म भरने का कार्यक्रम अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है। 

पैट के साक्षात्कार की तिथि अगले आदेश तक स्थगित

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय प्रशासन ने प्रीपीएचडी एडमिशन टेस्ट (पैट 2019) के साक्षात्कार कार्यक्रम को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है। इसकी अधिसूचना विवि के सीसीडीसी डॉ. केएम सिंह ने जारी कर दी है। विद्यार्थियों की जानकारी के लिए यह अधिसूचना विवि के सूचना पट पर चस्पा कर दिया गया है। बता दें कि अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की तिथि 16 से 23 जनवरी निर्धारित कर दी गई थी, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए छात्र हित में यह फैसला लिया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.