कांग्रेसी आज अपने प्रमंडलीय सम्मेलन में खोलेंगे एनडीए सरकार की पोल

प्रमंडलीय सम्मेलन को लेकर विधायक अजीत शर्मा ने प्रेसवार्ता में कहा कि सम्मेलन के जरिए एनडीए सरकार की पोल खोली जाएगी। प्रधानमंत्री द्वारा की गई घोषणा अबतक पूरी नहीं की गई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 23 Nov 2018 09:50 AM (IST)
कांग्रेसी आज अपने प्रमंडलीय सम्मेलन में खोलेंगे एनडीए सरकार की पोल
कांग्रेसी आज अपने प्रमंडलीय सम्मेलन में खोलेंगे एनडीए सरकार की पोल

भागलपुर (जेएनएन)। केंद्र और राज्य में चल रही एनडीए सरकार की पोल केंद्र और राज्य स्तर के आए कांग्रेसी नेता खोलेंगे। कहलगांव में शुक्रवार को प्रमंडलीय कांग्रेस सम्मेलन आयोजित किया गया है। सम्मेलन में शामिल होने के लिए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार प्रभारी एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल समेत कई नेता गुरुवार को भागलपुर आए। उनका स्वागत भी कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।

प्रमंडलीय सम्मेलन को लेकर विधायक अजीत शर्मा ने गुरुवार को प्रेसवार्ता में कहा कि सम्मेलन के जरिए एनडीए सरकार की पोल खोली जाएगी। महंगाई के अलावा प्रधानमंत्री द्वारा की गई घोषणा अबतक पूरी नहीं की गई है। पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में वृद्धि हो रही है। उन्होंने कहा कि भागलपुर दंगा के बाद से ही भाजपा राम मंदिर निर्माण की घोषणा कर रही है लेकिन अभी तक घोषणा पूरी नहीं की गई। साथ ही युवाओं को रोजगार भी नहीं दिया गया। इन मुद्दों को सम्मेलन के जरिए उभारा जाएगा। ताकि कांग्रेसी इसका प्रचार लोगों के बीच कर सकें।

बिहार प्रदेश कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा ने एक मुलाकात में कहा कि वैसे तो जहां पार्टी कमजोर है वहां प्रमंडलीय सम्मेलन करना चाहिए ताकि पार्टी को राजनैतिक लाभ मिल सके। किंतु यह देखना है कि जहां सुविधा हो वहां सम्मेलन आयोजित करने में परेशानी नहीं होती है। सूत्रों ने बताया कि सम्मेलन में तारिक अनवर नहीं आएंगे। अभी तक प्रदेश अध्यक्ष, बिहार प्रभारी के अलावा सांसद एवं बिहार प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह, विधायक अमिता भूषण, विरेंद्र सिंह राठौर, कोकद कादरी समेत कई नेता भागलपुर आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी