कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा की हो सकती है हत्‍या! खुद पत्र जारी कर बताई बड़ी वजह

Bihar Politics कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा को जान का खतरा है। इसकी जानकारी उन्‍होने खुद पत्र जारी दी। उन्‍होंने बताया कि इस संबंध में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री को भी अवगत करा दिया है। अब उन्‍होंने इसके बारे में...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:16 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:16 AM (IST)
कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा की हो सकती है हत्‍या! खुद पत्र जारी कर बताई बड़ी वजह
Bihar Politics: कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा को जान का खतरा है।

आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। Bihar Politics: कांग्रेस विधायक दल के नेता (Congress Legislature Party leader) और नगर विधायक अजीत शर्मा (Mla Ajit Sharma) की जान को खतरा है। पिछले कुछ दिनों से वह कई लोगों के निशाने पर हैं। इस बारे में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को भी अवगत करा दिया है। अब उन्‍होंने पुलिस मुख्‍यालय को पत्र लिखा है और इसके पीछे वजह बताई है।

अजीत शर्मा की माने तो वे लगातार बिहार में शराब तस्‍करी का मामला उठा रहे हैं। इससे कई लोगों की परेशानी बढ़ गई है। शराब तस्‍करी में कई बड़े नाम भी शामिल हैं। ऐसे लोग अब उनकी जान के पीछे पड़ गए हैं। इसके लिए उन्‍होंने सुरक्षा की मांग की है। पुलिस मुख्‍यालय में आइजी (सुरक्षा) को पत्र लिख कर हाउस गार्ड और एस्‍कार्ट उपलब्‍ध कराने की मांग की है।

कहा- राज्‍य भर का करना पड़ता है दौरा

नगर विधायक ने पत्र में लिख है कि वह विधानमंडल में कांग्रेस दल के नेता है। साथ ही प्रत्‍यायुक्‍त विधान समिति के सभापति भी हैं। ऐसे में उन्‍हें अक्‍सर राज्‍य भर का दौरान करना पड़ता है। उन्‍होंने अपनी सुरक्षा में तैनात तीन बाडीगार्ड के अलावा और और बाडीगार्ड की मांग की है। साथ ही हाउस गार्ड सह एस्‍कार्ट दस्‍ता भी उपलब्‍ध कराने के लिए पत्र लिखा है।

शराब तस्‍करी का लगातार उठाते रहे हैं मुद्दा

अजीत शर्मा अक्‍सर शराब तस्‍करी का मुद्दा उठाते रहे हैं। उन्‍होंने कई बार सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि शराबंदी केवल नाम का है। हर जगह शराब बेची जा रही है। वे सीएम को इस संबंध में पत्र भी लिख चुके हैं। और शराबबंदी कानून की समीक्षा करने का आग्रह भी किया है। अजीत शर्मा की माने तो अभी पड़ोसी राज्‍यों से बेरोकटोक शराब की खेप आ रही है। इससे बिहार के राजस्‍व का नुकसान हो रहा है।  

chat bot
आपका साथी