Happy birth day : डीआइजी विकास वैभव को छात्र-छात्राओं ने दी बधाई, काटा केक

बच्चों के लिए डीआइजी विकास वैभव सेलिब्रेटी बने हुए हैं। बच्चे उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लाइन में खड़े दिखे। बच्चों और कर्मचारियों ने केक काटकर डीआइजी का जन्मदिन मनाया।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 06:00 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 06:00 PM (IST)
Happy birth day : डीआइजी विकास वैभव को छात्र-छात्राओं ने दी बधाई, काटा केक
Happy birth day : डीआइजी विकास वैभव को छात्र-छात्राओं ने दी बधाई, काटा केक

भागलपुर (जेएनएन)। रेंज डीआइजी कार्यालय में बुधवार को अवकाश के बाद भी सभी कार्यालय कर्मी और काफी संख्या में बच्चों की भीड़ लगी हुई थी। कारण, बुधवार को डीआइजी विकास वैभव का जन्म दिन मनाने के लिए काफी संख्या में स्कूल और कोचिंग में पढऩे वाले बच्चे जुटे थे। सभी की हाथों में डीआइजी का पोस्टर लगा बोर्ड था। वहीं बच्चों के साथ डीआइजी फैंस क्लब के युवक भी काफी संख्या में वहां मौजूद थे। बच्चों की तरफ से ही केक की व्यवस्था की गई थी। डीआइजी ने बच्चों के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा। इस दौरान बड़ी संख्या में समाजिक कार्यकर्ता और स्थानीय नेताओं ने भी उनके कार्यालय में आकर उन्हें बधाई दी।

सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने वालों की लगी रही भीड़

बच्चों के लिए डीआइजी सेलिब्रेटी बने हुए थे। बच्चे उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लाइन में खड़े दिखे। कुछ बच्चे डीआइजी की फोटो लिए तख्तियों में उनसे ऑटोग्राफ भी ले रहे थे। इस दौरान काफी संख्या में सामाजिक संगठनों के लोगों ने भी डीआइजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। पूरे कार्यालय और आवास परिसर में अलग ही नजारा था। सभी उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ में लगा हुआ था।

कार्यालय के पदाधिकारी और कर्मियों ने भी कटवाया केक

डीआइजी कार्यालय में कार्यरत पदाधिकारियों और कर्मियों ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। वहीं उनकी ओर से कार्यालय कक्ष में ही केक कटवाया गया। इस दौरान डीएसपी संजय कुमार ठाकूर, इंस्पेक्टर सिद्धेश्वर रजक, रीडर ह्रृदय नारायण, मीता कुमारी, प्रीती कुमारी, अभिषेक मौजूद थे। इसके अलावा फैंस क्लब की ओर से अंकित समेत अन्य युवक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी