जमालपुर में सीओ को गोली मारने की दी धमकी, जानिए क्‍या है मामला

जमालपुर में एलपीसी की रिपोर्ट पर साइन नहीं करने पर एक युवक ने सीओ को गोली मारने की धमकी दी।

जमालपुर में एलपीसी की रिपोर्ट पर साइन नहीं करने पर एक युवक ने सीओ को गोली मारने की धमकी दी। सीओ शुक्रवार को जमालपुर थाना में आवेदन देकर नामजद मुकदमा दर्ज करवाया। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुूरू कर दी है।

Abhishek KumarSat, 27 Feb 2021 07:30 AM (IST)

जागरण संवाददाता, मुंगेर। जमालपुर सीओ शंभू मंडल को गुरुवार की देर रात फोन पर गोली मार देने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। सीओ शुक्रवार को जमालपुर थाना में आवेदन देकर नामजद मुकदमा दर्ज करवाया। मुकदमा दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

सीओ द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमा के अनुसार साफियासराय ओपी क्षेत्र के डीह टोला फरदा गांव निवासी जयप्रकाश कुंवर का पुत्र शैलेश कुमार गलत रकवा पर फर्जी तरीके से सीओ पर अपने मर्जी के अनुसार एलपीसी रिपोर्ट सत्यापन करने की मांग कर रहा था। जिसपर सीओ द्वारा आपत्ति जताते हुए कहा गया था कि रिपोर्ट वहीं बनाया जाएगा जो सही होगा। सीओ द्वारा दिए गए जवाब से नाखुश होकर शैलेश कुमार ने उन्हें गोली मार देने की धमकी दे डाली ।

यहां मालूम हो कि शैलेश कुमार ने पहले तो दो तीन दिन अंचल कार्यालय पहुंच सीओ पर दबाव बनाया। बावजूद जब बात नहीं बनी तो गुरुवार की रात शैलेश ने कई मोबाइल नंबर से सीओ को धमकाने लगा और कहा कि अगर मेरे द्वारा भेजी गई रकबा के आधार पर एलपीसी सत्यापन की रिपोर्ट नहीं मिली तो जान से हाथ धोना पड़ जाएगा। वहीं इस घटना के बाद सनसनी फैल गई। अंचल कार्यालय में दहशत का माहौल व्याप्त है। बताते चलें कि वर्ष 2014 में पहले भी तत्कालीन सीओ श्रीधर पांडेय ने इसी प्रकार के एक अन्य मामले में ईस्ट कॉलोनी थाना में कांड संख्या 44/14 दर्ज कराया था। जिसमें सीओ ने सरकारी काम में बाधा डालने व मारपीट करने को लेकर एक आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इधर इस बात की जानकारी देते हुए आदर्श थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि सीओ शंभू मंडल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश शैलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। साजिश में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। जल्द ही साजिश में शामिल सभी बदमाशों को जेल भेज दिया जाएगा।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.