आशीर्वाद यात्रा पर कल निकलेंगे चिराग पासवान, अपने सांसद के स्‍वागत के लिए कुछ तरह जमुई के लोगों ने कर रखी है तैयारी

कल आशीर्वाद यात्रा पर चिराग पासवान जमुई आएंगे। यहां पर उनके भव्‍य स्‍वागत की तैयारी चल रही है। कार्यकर्ताओं में जबदस्‍त उत्‍साह देखने को मिल रहा है। रोड पर जगह-जगह बैनर-पोस्‍टर लगाए गए हैं। साथ ही कुछ जगहों पर...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 04:59 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 04:59 PM (IST)
आशीर्वाद यात्रा पर कल निकलेंगे चिराग पासवान, अपने सांसद के स्‍वागत के लिए कुछ तरह जमुई के लोगों ने कर रखी है तैयारी
कल आशीर्वाद यात्रा पर चिराग पासवान जमुई आएंगे।

संवाद सूत्र, सोनो (जमुई)। सांसद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के क्रम में कल 24 जुलाई को सांसद जमुई पहुंचेंगे। अपने सांसद के स्‍वागत की तैयारी में कार्यकर्ता दिन-रात लगे हैं। रोड पर चारों ओर बैनर लगाए गए हैं। जगह-जगह पर तोरण द्वार भी बनाए गए हैं। कार्यकर्ताओं में जबदस्‍त उत्‍साह देखने को मिल रहा है।

वहीं, चकाई विधानसभा में सांसद का भव्य स्वागत को लेकर बैठक भी की गई। चकाई विधानसभा के लोजपा के पूर्व प्रत्याशी संजय कुमार मंडल के नेतृत्व में सोनो स्थित ङ्क्षसचाई कालोनी में बैठक आयोजित की गई व आशीर्वाद यात्रा की तैयारी की समीक्षा की गई। उन्होंने बताया कि सांसद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के क्रम में कल सोनो पहुंच रहे हैं। चकाई विधानसभा में भव्य स्वागत की तैयारी के लिए जगह-जगह बैनर, पोस्टर, तोरण द्वार लगाए जाएंगे। 

बाबा साहब की प्रतिमा पर करेंगे मल्‍यार्पण

चकाई विधान सभा में हजारों कार्यकर्ता सांसद के स्वागत में उपस्थित रहेंगे। यात्रा के दौरान सोनो आगमन के क्रम में सांसद प्रखंड मुख्यालय स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। इसके लिए यहां पर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष जीवन सिंह, वरिष्ठ नेता मोती उरल्लाह, पूर्व प्रत्याशी रविशंकर पासवान, पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज यादव, प्रदेश युवा सचिव दिलीप पासवान, दिलीप सिंह, निर्भय सिंह, पंकज पांडेय, अमित सिंह, चंदन सिंह, दुखन सिंह, मोनू पांडेय, रुस्तम अंसारी आदि मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं में जबदस्‍त उत्‍साह

आशीर्वाद यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में जबदस्‍त उत्‍साह देखने को मिल रहा है। हर विधानसभा के कार्यकर्ता स्‍वागत को लेकर बैठक कर रणनीति बन रहे हैं। चिराग यहां पर कार्यकर्ताओं और आम लोगों से भी मुखातिब होंगे। उनके साथ कई वरीष्‍ठ नेता भी आएंगे। इसको लेकर युवा कार्यकर्ताओं में सबसे अधिक उत्‍साह देखने को मिल रहा है। 

chat bot
आपका साथी