कटिहार में लगी चौपाल, विधायक ने सुनी लोगों की समस्या, दिया समाधान का भरोसा

कटिहार में लगी चौपाल में लोगों ने विधायक को क्षेत्र की समस्‍याओं से अवगत कराया। विधायक ने कहा कि समस्‍याओं का समाधान होगा। इसके लिए सरकार और जिला प्रशासन से बात की जाएगी। लोगों को विधाायक को सम्‍मानित किया।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:21 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:21 AM (IST)
कटिहार में लगी चौपाल, विधायक ने सुनी लोगों की समस्या, दिया समाधान का भरोसा
पोठिया घाट मदरसा में चौपाल का हुआ आयोजन

जागरण संवाददाता, कटिहार। मनसाही के फुलहरा पंचायत के पोठिया घाट मदरसा के प्रांगण में जन समस्याओं को लेकर चौपाल का आयोजन किया गया। इस चौपाल में क्षेत्र के विधायक मनोहर प्रसाद सिंह ने शिरकत की। मौके पर विधायक सिंह ने लोगों की समस्याओं को सुनते हुए इसके समाधान का भी भरोसा दिया। साथ ही कई समस्याओं का निराकरण मौके पर ही दूरभाष के माध्यम से अधिकारियों से बात कर की। उन्‍होंने लोगाें काे भरोसा देते हुए कहा कि जनसरोकार से जुड़ी समस्‍याओं को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा। इसमें अधिकारियों की भी मदद ली जाएगी। 

वहीं मदरसा मिफताहुल उलूम की कमेटी के सदस्यों ने विधायक से मदरसा में तीन कमरे की मांग की। विधायक ने भरोसा दिया कि बच्चों को पढ़ाई में कोई परेशानी न हो इस बात का ध्‍यान रखा जा रहा है। इस समस्‍या को भी प्राथमिकता के आधार पर हल कराया जाएगा। उन्‍हांने कहा कि क्षेत्र की अन्‍य समस्‍याें पर भी हमारा ध्‍यान है। लोगों ने भी सहयोग की अपेक्षा है। वे भी जन समस्‍याओं को चिन्हित कर इसकी सूची तैयार करें। उसमें जो अत्‍यावश्‍यक होगा उसे पहले हल किया जाएगा। इसमें कोई पेरशानी नहीं होगी।    पूर्व विधायक श्री सिंह का मदरसा कमेटी के सचिव मु. समीम अख्तर और मदरसा के प्रधान मौलवी असरफ ने शाल व अंग्रेजी में अनुवादित कुरआन शरीफ भेंट की। मौके पर विधायक श्री सिंह ने कहा कि गंगा-जमुना संस्कृति  ही हमारे देश की ताकत है। हमारी इस ताकत को दुनिया के सभी मुल्क नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए कृतसंकल्प हैं। अगर किसी को भी कोई समस्या हो तो वे बिना किसी झिझक उनसे मिल सकते हैं। इस अवसर पर कांग्रेस नेता गोपाल यादव, अब्दुल मन्नान, कुमार अमित, मु. नाजिम, मुराद अहमद, अंग्रेज, नजमुल, मालिक, निसार, सनाउल्लाह, राजेश उरांव, जमाल, अताउर सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी