पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड : अपराधियों ने फ‍िर दी धमकी, बोले- 'अभी प्रदीप गया है, दोनों बेटे को भी दुनियां से उठा देंगे'

पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड के फरार आरोपित के उनके स्‍वजनों को धमकी दी है। अपराधियों ने कहा कि उनके पुत्रों की भी हत्‍या कर दी जाएगी। प्रदीप की हत्या के आरोपित गोतिया के प्रमोद यादव और उसके बेटों का दबाव था कि प्रदीप अपनी जमीन से उसे रास्ता दे दे।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:21 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:21 PM (IST)
पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड : अपराधियों ने फ‍िर दी धमकी, बोले- 'अभी प्रदीप गया है, दोनों बेटे को भी दुनियां से उठा देंगे'
पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड :अपराधियों ने मृतक के स्‍वजन को धमकी दी।

भागलपुर, जेएनएन। पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड : पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड के तीन नामजद आरोपितों में अमित यादव ने प्रदीप के दोनों बेटों को मार डालने की धमकी दे डाली है। प्रदीप के ससुर डॉ. अनिल यादव ने बताया कि आरोपित प्रमोद यादव के बेटे अमित ने कहा है कि अभी तो बाप गया है। उसके दोनों बेटों को मार डालेंगे। धमकी दिये जाने की जानकारी बरारी थानाध्यक्ष प्रमोद साह को दे दी गई है। प्रदीप के ससुर ने बताया कि भयभीत परिवार सही तरीके से श्राद्धकर्म करने की स्थिति में नहीं है। धमकी बाद शनिवार को नवगछिया के छोटी परवत्ता गांव स्थित अपने घर दोनों नाती को ले जाने लगे। बड़ा लड़का विक्की तो उनके साथ नवगछिया चला आया है। छोटा लड़का हिमांशु मां पार्वती देवी के साथ मायागंज में ही रुक गया है। ससुर ने बताया कि दामाद की हत्या बाद घर में कोई वयस्क पुरुष नहीं है। उनके दो नाती के अलावा बेटी और बूढ़ी सास ही है। दामाद के नहीं रहने पर गायों की सेवा करने वाला कोई नहीं था, गायों को वह गांव लेते चले आए हैं। उन्होंने बताया कि हत्या के आरोपित प्रमोद की पत्नी इंदु देवी ने पुलिस की पूछताछ में गलत बयानी कर केस को गलत दिशा देने का प्रयास किया था। उसने पुलिस को कहा था कि प्रदीप के बेटे ने ही बाप को मार डाला होगा। जबकि उनकी समधिन सकुना देवी ने एएसपी को बयान दिया कि उसकी बहू तीज में मायके गई थी। वहां से रोज बड़े लड़के विक्की के हाथ भोजन बनाकर सबके लिए भेजा करती थी।

प्रदीप पर प्रमोद और उसके बेटों का दवाब था कि जमीन पर रास्ता दे

प्रदीप यादव की हत्या के आरोपित गोतिया के प्रमोद यादव और उसके बेटों का दबाव था कि प्रदीप अपनी जमीन से उसे रास्ता दे दे। दरअसल प्रदीप अपने घर का इकलौता था। उसके अलावा घर में बूढ़ी मां सकुना देवी के अलावा पत्नी और बच्चे थे। सभी गोतिया का बंटवारा वर्षों पूर्व हो चुका था। जमीन बंटवारा के बाद भी प्रमोद उसकी जमीन से चार फिट का रास्ता मांग रहा था। प्रदीप का कहना था कि जब सब बंटवारा हो चुका है तो वह अपनी जमीन से रास्ता क्यूं देगा। रास्ता देने के लिए ही 23 सितंबर की सुबह अमित यादव ने बथान पर जाकर धमकी दी थी। कहा था कि चार फिट रास्ता दे दो नहीं तो मार डालेंगे। प्रदीप ने कहा था कि हम अपनी जमीन इसी तरह देते रहेंगे तो बाल-बच्चे के लिए क्या बचेगा। उसी दिन दोपहर करीब एक बजे प्रदीप की हत्या अमित की जमीन के समीप ही कर दी गई थी।

जीवन बीमा की पालिसी पूरी होने की चर्चा फैली है इलाके में

हत्या के चौथे दिन यह चर्चा इलाके में तेजी से फैल रही है कि प्रदीप ने अपनी जीवन बीमा की पालिसी ले रखी थी। जिसकी अवधि पूरी होने वाली थी। 80 लाख रुपये की राशि होने की बात कही जा रही है। इसको भी हत्या से कुछ लोग जोड़ कर देख रहे हैं। पुलिस शनिवार को इस बिंदु पर भी जांच करने पहुंची थी। हालांकि इस संबंध में स्वजन अनिभिज्ञता प्रकट कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी