पूर्णिया में मवेशी व्यापारी को मारी गोली, रुपये लूट फरार हो निकले अपराधी

पूर्णिया में एक मवेशी व्यापारी को कुछ अपराधियों ने गोली मार दी। लूट के इरादे से पहुंचे अपराधियों ने चालक के साथ मारपीट भी की। इनके पास से महज सात हजार रुपये लूटते हुए अपराधी फरार हो निकले...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:06 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:06 PM (IST)
पूर्णिया में मवेशी व्यापारी को मारी गोली, रुपये लूट फरार हो निकले अपराधी
पूर्णिया में अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को बनाया निशाना...

संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल): बघला-श्यामनगर सड़क पर थाना क्षेत्र के बेलौखरी के समीप बुधवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने मालवाहक वाहन के चालक से 7 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट का विरोध करने पर चालक को मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस दौरान वाहन पर सवार एक मवेशी व्यवसायी को अपराधियों ने गाली मार दी, जिससे व्यवसायी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

लूटपाट की घटना के दौरान वाहन पर सवार एक अन्य व्यवसायी के साथ मारपीट भी की गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के द्वारा जख्मी चालक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी मवेशी व्यवसायी को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया ले जाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया जिला के कृत्यानंदनगर थाना क्षेत्र के बेगमपुर निवासी मालवाहक वाहन चालक मु. जहांगीर व उसी गांव के मवेशी व्यवसायी मु. मोजीबुर रहमान एवं मु. नुमान मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मवेशी हाट जा रहे थे। इसी दौरान बघला-श्यामनगर सड़क मार्ग पर बेलौखरी के समीप विपरीत दिशा से आ रहे दो बाइक पर सवार हथियारबंद अज्ञात पांच अपराधियों ने मालवाहक वाहन को रोका, फिर हथियार का भय दिखाकर वाहन चालक से 7 हजार रुपये समेत एक मोबाइल की लूट की घटना को अंजाम दिया।

इस दौरान अपराधियों की गोली मु. मोजीबुर के कमर के पास लगी। उसे गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में इलाज के लिए पूर्णिया ले जाया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर चालक के बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। मामले के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। लूट की वारदात में महज सात हजार रुपये ही लूटे गए हैं।

chat bot
आपका साथी