छत्तीसगढ़ में ट्रक से टकराई कार, लखीसराय के एक परिवार के तीन सहित चार की मौत

छत्तीसगढ़ में बांगो थाना क्षेत्र के एनएच 130 पर सोमवार की अल सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में लखीसराय जिले के चार लोगों की मौत हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:36 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:36 PM (IST)
छत्तीसगढ़ में ट्रक से टकराई कार, लखीसराय के एक परिवार के तीन सहित चार की मौत
छत्तीसगढ़ में ट्रक से टकराई कार, लखीसराय के एक परिवार के तीन सहित चार की मौत

लखीसराय, जेएनएन। छत्तीसगढ़ में सोमवार की अल सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में बिहार के लखीसराय जिले के चार लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा छत्तीसगढ़ में बांगो थाना क्षेत्र के एनएच 130 पर हुआ है। वहां एनएच किनारे खड़े ट्रक से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर हो गई। मृतकों में एक महिला सहित एक ही परिवार के तीन लोग हैं, जो जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रामचंद्रपुर गांव के गोविंदपुर टोला के रहने वाले थे। जबकि एक अन्य मृतक (स्कॉर्पियो चालक) लखीसराय थाना क्षेत्र के बालगुदर गांव के शंकर राम थे। घटना के बाद मृतकों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

श्राद्ध कार्यक्रम में होने जा रहे थे शामिल

मृतकों में रामचंद्रपुर निवासी रामउदय सिंह के पुत्र त्रिपुरारी कुमार, कार्यानंद सिंह के पुत्र दीपक कुमार एवं राजीव कुमार की पत्नी के अलावा स्कॉर्पियो चालक शामिल हैं। रक्षाबंधन के दिन इस दर्दनाक हादसे की सूचना जैसे रामचंद्रपुर गांव में मिली कोहराम मच गया। घटना की पुष्टि करते हुए पिपरिया प्रखंड के पूर्व प्रमुख रविरंजन कुमार उर्फ टनटन ने बताया कि मृतक में तीन एक ही परिवार के थे जो श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने छत्तीसगढ़ के कोरबा जा रहे थे।

हादसे में तीन बच्चे भी हुए गंभीर

रविवार की शाम रामउदय सिंह के पुत्र त्रिपुरारी कुमार, कार्यानंद सिंह के पुत्र दीपक कुमार, राजीव सिंह की पत्नी, तीन बच्चे एक स्कॉर्पियो से रामचंद्रपुर गांव से कोरबा, छत्तीसगढ़ के लिए निकले थे। सोमवार की अल सुबह कोरबा से करीब 40 किलोमीटर पहले एनएच 130 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो चालक के अलावे गाड़ी पर सवार त्रिपुरारी कुमार, दीपक कुमार, राजीव सिंह की पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। स्कॉर्पियो पर सवार तीन बच्चों को ज़ख्मी जख्मी हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करके इलाज कराया जा रहा है। शव को लखीसराय लाया जा रहा है। सूचना मिलेने पर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

chat bot
आपका साथी