भागलपुर में व्यवसायी हत्याकांड : डाकिया ने शूटरों से कराई थी हत्या, चकनारायण पोस्ट ऑफिस में कार्यरत है आरोपित

भागलपुर में डाकिया ने ही किराना व्यवसायी की हत्या कराई थी। पुलिस ने डाकिया मिथुन कुमार उर्फ मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर हत्याकांड का भंडाफोड़ कर दिया। अरविंद की हत्या के लिए मास्टरमाइंड मिथुन ने छह पेशेवर शूटरों को गांव बुलाया था।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 01:52 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 01:52 PM (IST)
भागलपुर में व्यवसायी हत्याकांड : डाकिया ने शूटरों से कराई थी हत्या, चकनारायण पोस्ट ऑफिस में कार्यरत है आरोपित
भागलपुर में डाकिया ने ही किराना व्यवसायी की हत्या कराई थी।

 जागरण संवाददाता, भागलपुर। वासुदेवपुर पंचायत के सतपरैया गांव निवासी किराना व्यवसायी अरङ्क्षवद कुमार दास की हत्या गांव के ही एक डाकिया ने शूटरों से कराई थी। पुलिस ने डाकिया मिथुन कुमार उर्फ मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर हत्याकांड का भंडाफोड़ कर दिया। मिथुन चकनारायण गांव के पोस्ट ऑफिस में डाकिया के पद पर कार्यरत है। उसकी पत्नी अंजली देवी सतपरैया गांव की जन वितरण प्रणाली की दुकानदार हैं।

शाहकुंड थाने पहुंचीं भागलपुर एसएसपी निताशा गुडिय़ा ने जानकारी दी कि मिथुन ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। अरविंद की हत्या के लिए मास्टरमाइंड मिथुन ने छह पेशेवर शूटरों को गांव बुलाया था। गत मंगलवार को अरविंद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

छह शूटरों को गांव बुला कराई थी हत्या

एसएसपी ने बताया कि अरविंद और मिथुन के बीच विवाद चल रहा था। दरअसल, मिथुन अपनी डीलर पत्नी के खाद्यान्न वितरण का सारा कार्य स्वयं करता है। वह लाभुकों को कम अनाज देकर अधिक कीमत वसूलता था। अरङ्क्षवद आपूर्ति विभाग से बराबर इसकी लिखित शिकायत किया करता था। इस कारण दोनों में दुश्मनी हो गई थी। इसी विवाद में मिथुन ने अरविंद की हत्या की साजिश रच उसे पेशेवर शूटरों की मदद से अंजाम दिलवाया। एसएसपी ने बताया कि जल्द ही हत्या में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा। मामले में अरङ्क्षवद की पत्नी रूपा देवी ने सतपरैया गांव के मिथुन कुमार उर्फ मिथिलेश कुमार, अरुण साह, गोपाल साह एवं विकास कुमार को नामजद आरोपित बनाया था। 

हाल के दिनों में बढ़ गया है अपराध का ग्राफ 

हाल के दिनों भागलपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। पिछले दो महीने में हत्‍या अौर लूट की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। हालांकि इसको देखते हुए एसएसपी ने नियमित रूप से रात्रि गश्ति करने का निर्देश दिया है। साथ ही अपराधियों की धड़पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी