बिहार के मधेपुरा में बस पलटी, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, एक की मौत

बिहार के मधेपुरा में बस पलटने से छह से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक को टक्कर मारकर बस अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। इस हादसे के बाद सवार यात्री जोर-जोर से चिल्लाने लगे...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 06:57 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 06:57 PM (IST)
बिहार के मधेपुरा में बस पलटी, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, एक की मौत
मधेपुरा में सड़क हादसा- खाई में गिरी बस

संवाद सूत्र, चौसा (मधेपुरा) : चौसा-फुलौत मुख्य मार्ग पर रविवार को मोटरसाइकिल व बस की टक्कर में जहां बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं बस पलटने से आधा दर्जन से अधिक व्यक्ति जख्मी हो गए। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार मोटरसाइकिल व रितिक ट्रेवल्स बस आमने सामने टक्कर चिरौरी के पहले पुलिया के समीप हो गई। इसमें बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि टक्कर के बाद बस पलट कर गड्ढे में गिर गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने आनन-फानन में लोगों को निकालना शुरू किया। इस दौरान बाइक पर सवार मोरसंडा पंचायत के धनेशपुर वार्ड संख्या छह निवासी जनार्दन मंडल को एंबुलेंस के माध्यम से चौसा अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही डा. अमित कुमार ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रंजन सिंहा, डीएसपी सतीश कुमार, बीडीओ रीना कुमारी, सीओ राकेश कुमार ङ्क्षसह, एएसआइ प्रदीप कुमार, चिकित्सा पदाधिकारी डा. राकेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचे। चिकित्सक ने घटनास्थल पर ही जख्मी लोगों का उपचार किया। उसके बाद गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: खेल गए तेजस्वी यादव? तेज प्रताप समर्थित प्रत्याशी को ज्वाइन कराई RJD, तारापुर से नामांकन वापस लेंगे संजय

बस पर सवार गीता देवी, सीता देवी, मीना देवी आदि ने बताया कि वे लोग चौसा में बस पर सवार होकर फुलौत जा रहे थे। इसी दौरान अचानक बाइक आ जाने के कारण बस चालक ने अपना संतुलन खो दिया। उसके बाद सवारी से भरा बस गड्ढे में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी व्यक्तियों को बाहर निकाला। करीब आधा दर्जन जख्मी को निजी चिकित्सकों के पास इलाज के लिए भेज दिया गया। गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार मोरसंडा पंचायत के धनेशपुर वार्ड संख्या छह निवासी जनार्दन मंडल को एंबुलेंस के माध्यम से चौसा अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी