जमुई में कोर्ट आने के दौरान बस चालन ने अधिवक्ता का पैर कुचला, संघ की पहल के बाद शुरू हुआ इलाज

जमुई में बस चालक ने अधिवक्ता का पैर कुचल दिया। घायल अधिवक्ता की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के अचारडीह गांव निवासी श्रवण कुमार आचार्य के रूप में हुई है। घटना के बाद संघ की ओर से इलाज के लिए आर्थिक सहायता दी गई।

Abhishek KumarMon, 14 Jun 2021 05:00 PM (IST)
जमुई में बस चालक ने अधिवक्ता का पैर कुचल दिया।

संवाद सहयोगी, जमुई। शहर के कचहरी चौक के समीप सोमवार की सुबह अनपूर्णा बस से अधिवक्ता का एक पैर बुरी तरह कुचला गया। जिसे ई रिक्शा से साथी अधिवक्ताओं द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक संजीव कुमार की निगरानी में स्वास्थ्य कर्मी सुभाष कुमार व जीएनएम द्वारा ड्रेङ्क्षसग किया गया। घायल अधिवक्ता की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के अचारडीह गांव निवासी श्रवण कुमार आचार्य के रूप में हुई है।वहीं घायल अधिवक्ता को देखने सदर अस्पताल में अधिवक्ताओं की धीरे- धीरे भीड़ लगने लगी।

लोग बारी-बारी से हाल जानने के लिए आते गए और घायल अधिवक्ता का हौसला अफजाई करते हुए ढाढस बंधाते रहे। वहीं संघ के अध्यक्ष अश्विनी कुमार यादव, महासचिव विपिन कुमार यादव, सहित वरिष्ठ अधिवक्ता नवल किशोर ङ्क्षसह द्वारा घायल अधिवक्ता का हौसला अफजाई किया गया । साथ ही चिकित्सा के लिए संघ द्वारा 10 ह•ाार रुपये सहायता राशि भी दी गई।वहीं घायल अधिवक्ता ने बताया कि वो हमेशा की तरह सोमवार को भी अनपूर्णा बस से कोर्ट आ रहे थे। जैसे ही वह बस से कचहरी चौक पर उतरने लगे। अभी सही तरीके से बस से उतरे नहीं थे कि तभी बस आगे बढ़ा दी। जिससे बस के पीछे का चक्का उनके दाहिने पैर को कुचलते हुए चला गया।

वहीं वरिष्ठ अधिवक्ता नवल किशोर ङ्क्षसह ने बताया कि अगर ऐसी घटना हुई थी तो मानवता के नाश्ते बस के कर्मियों द्वारा उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जाना चाहिए था लेकिन हादसा के बाद बस चालक बस को लेकर चलते बने। उन्होंने घायल अधिवक्ता का ड्रेङ्क्षसग करने वाले स्वास्थ्य कर्मी सुभाष कुमार और जीएनएम की मेहनत और ईमानदारीपूर्वक उपचार की तारीफ भी की। उन्होंने डॉक्टर की लापरवाही पर भी सवाल उठाया। इधर इलाज के बाद अनपूर्णा बस के चालक के विरुद्ध घायल अधिवक्ता द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया। जिसका फर्द बयान टाउन थाना की पुलिस द्वारा लिया गया। फिलहाल घायल अधिवक्ता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.