किशनगंज में तैनात बीएसफ के डिप्टी कमांडेट की सड़क हादसे में मौत, उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी थे मारुत शरण पांडेय

डिप्टी कमाडेंट मारुत शरण पांडेय लखनऊ उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। वे वहां से किशनगंज के लिए रवाना हुए थे लेकिन सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। मामले के बाद पुलिस ने स्वजनों को इस बात की सूचना दे दी है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:12 PM (IST)
किशनगंज में तैनात बीएसफ के डिप्टी कमांडेट की सड़क हादसे में मौत, उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी थे मारुत शरण पांडेय
दर्दनाक हादसा: दुर्घनाग्रस्त हुई डिप्टी कमांडेट की कार।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। बिहार के किशनगंज जिले में तैनात बीएसफ के डिप्टी कमांडेट की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर गरहा के समीप रविवार की शाम हुआ। तेज रफ्तार बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

वहीं, हादसे के बाद फोरलेन पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से कार में फंसे दोनों लोगों के शव को बाहर निकाला इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा । पुलिस के अनुसार कार में जिन दो लोगों की मौत हुई वे उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी मारुत शरण पांडेय और चालक दिलीप कुमार थे। मारुत शरण पांडेय किशनगंज में बीएसएफ में बतौर डिप्टी कमांडेंट पदास्थापित थे ।

बताया गया कि लखनऊ से किशनगंज डयूटी पर योगदान देने के लिए डिप्टी कमांडेंट अपनी कार से चालक दिलीप के साथ जा रहे थे । मुजफ्फरपुर में गरहा के समीप फोरलेन पर ट्रक चालक द्वारा कार को ओवरटेक करने के क्रम में चकमा दिया गया । इसके कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और दूसरे लेन में चला गया। वहीं दूसरे लेन में विपरीत दिशा से आ रही बस की कार में जोरदार टक्कर हो गई । आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग दौड़े। लेकिन दोनों लोग मौके पर ही मौत हो चुकी थी ।

दुर्घटना में बस पर सवार कई लोग भी चोटिल हो गए है। बस दिल्ली जा रही थी। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, दूसरी ओर डिप्टी कमांडेट के स्वजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी