सहरसा में भाई ने भाई को बाइक से धक्‍का मारकर गिराया, फ‍िर स्कार्पियो से कुचलकर मार डाला

सहरसा में जमीन के लिए मौसेरे भाइयों में विवाद हो गया। मौसेरे भाई ने स्कार्पियो से कुचलकर मार डाला। केस दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही पुलिस। विक्रम भारती के मौसेरे भाई ने दिया घटना को अंजाम। एक कट्ठा जमीन से जुड़ा है मामला।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:15 PM (IST)
सहरसा में भाई ने भाई को बाइक से धक्‍का मारकर गिराया, फ‍िर स्कार्पियो से कुचलकर मार डाला
सहरसा में भाई ने भाई की हत्‍या कर दी।

संवाद सूत्र, सहरसा। एक कट्ठा जमीन के लिए मौसेरे भाइयों ने ही भाई की स्कार्पियो से कुचलकर बुधवार रात को हत्या कर दी। मृतक विक्रम भारती पतरघट प्रखंड के गोलमा के रहने वाले थे। वे अपनी बाइक से सहरसा स्थित अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें मार डाला गया। केस दर्ज कर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। विक्रम भारती एक अखबार में संवाददाता भी थे।

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि इस मामले में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। बताया जाता है कि विक्रम भारती अपनी बाइक से अपने गांव गोलमा जा रहे थे। बैजनाथपुर-सौर बाजार थाना क्षेत्र के पास स्कार्पियो से बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में वे बुरी तरह से जख्मी हो गए। अस्पताल ले जाने के दौरान विक्रम की मौत हो गई।

मृतक के स्वजनों ने बताया कि सहरसा शहर के नया बाजार में एक कट्ठा जमीन को लेकर विक्रम का उसके मौसेरे भाई अमोद भगत और सुबोध भगत के साथ विवाद चल रहा था। इसे लेकर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। मौसेरे भाइयों द्वारा जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही थी। इसका विरोध करने के कारण ही विक्रम की हत्या की गई है। एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ससुराल में दामाद की पिटाई

बैजनाथपुर (सहरसा)। सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र के तीरी गांव में बुधवार की देर संध्या ससुराल में एक दामाद की सास और साले ने लाठी से जमकर पिटाई कर दी। घायल दामाद को लोगों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी सौरबाजार में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल दामाद सौरबाजार थाना अंतर्गत नादो पंचायत स्थित वार्ड नंबर 13 निवासी भूपेन्द यादव का पुत्र अभिमन्यु यादव ने अपने सास एवं साला पर आरोप लगाते हुए कहा कि बुधवार की देर संध्या को मामूली सी बातों को लेकर विवाद हुआ था जिस कारण मेरी पिटाई कर दी। जख्मी ने घटना की सूचना बैजनाथपुर पुलिस शिविर में दी है।

chat bot
आपका साथी