टिकोला तोड़ने के विवाद में गोराडीह में बमबाजी, बड़ी दोस्तनी गांव मेंं तनाव का माहौल

घटनास्‍थल पर पहुंच कर मामले की जांच करती पुलिस। जाागरण।

भागलपुर के गोराडीह में टिकोला तोड़ने के विवाद में पहले जमकर मारपीट हुई इसके बाद बमबाजी की गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Abhishek KumarThu, 15 Apr 2021 01:53 PM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। गोराडीह थाना क्षेत्र के बड़ी दोस्तनी गांव में आम का टिकोला तोड़ने के विवाद में पहले मारपीट हुई फिर घर पर बदमाशों ने बम फेंक अफरातफरी मचा दी। हमला गौतम यादव के घर पर हुआ। बदमाशों ने बम फेंक तेजी से दक्षिण दिशा की तरफ भाग निकले। बमबाजी की घटना की जानकारी पर गोराडीह थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे। मौके से बम के अवशेष इकट्ठा कर केस दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी है। गौतम की पत्नी सविता देवी ने पुलिस को बताया कि गांव के संजीव यादव और गदानंद यादव ने बम फेंक अफरातफरी मचा दी। बम का धमाका काफी शक्तिशाली था। वह अपने बच्चों के साथ कमरे में थी। अचानक धमाका से घर हिल गया। बाहर निकले तो देखा कि संजीव, गदानंद तेजी से गाली देते हुए दक्षिण दिशा की तरफ भाग गए।

बगीचे में गाय चराने गई बेटी की टिकोला तोड़ने पर की पिटाई

सविता देवी ने बताया कि उसकी बेटी गाय चराने गदानंद यादव के बगीचे में गई थी। और भी बच्चे थे। उस दौरान हो सकता है उसकी बेटी सतुआनी पर्व के कारण टिकोला तोड़ ली होगी। टिकोला तोड़ने के बाद संजीव की पत्नी पहले उसे दौड़ाते हुए घर पर आई। बेटी घर के अंदर छिप गई थी। संजीव और उसकी पत्नी घर के अंदर घुसकर बेटी के साथ मारपीट की। बात इतने पर आई-गई हो गई थी। लेकिन गदानंद और उसका बेटा संजीव दोनों देर रात घर पर बम फेंक फेंक पूरे परिवार को मारने का प्रयास किया। सविता ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह अकेली बच्चों के साथ घर पर रहती है। पति कमाने के लिए बाहर गए हुए हैं। इसको लेकर गदानंद और उसका परिवार हमेशा डाह रखता है। हमेशा इसी ताक में रहता है कि कैसे भी हो गौतम यादव का परिवार गांव छोड़ कहीं और चला जाए। इधर घटना को लेकर गांव में अनहोनी की आशंका को लेकर लोग सहम गए हैं। घर पर हमले के बाद गौतम के बाहर से लौटने पर गदानंद के परिवार में विवाद बढ़ने की संभावना प्रबल हो गई है। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.