बांका में बम कांड: चलते ट्रक पर बम से हमला कर 40 हजार की लूट, चालक बुरी तरह जख्मी

बांका में बम कांड बुधवार देर रात ट्रक चालक पर अपराधियों ने बम से हमला किया और उससे 40 हजार की लूट कर फरार हो निकले। इस बम कांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:00 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:00 PM (IST)
बांका में बम कांड: चलते ट्रक पर बम से हमला कर 40 हजार की लूट, चालक बुरी तरह जख्मी
बांका में बम कांड की इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल

संवाद सहयोगी, बांका। बांका में बम कांड: जिले में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ बम से हमला कर चलते ट्रक के चालक को जख्मी कर 40 हजार की लूट कर फरार हो गए। मामला थाना क्षेत्र के महेशाडीह बालू डंप प्वांइट से कुछ दूर पहले का है। यहां भागलपुर खिरीबांध का ट्रक चालक मु. शाहीन अपने ट्रक को लेकर जा रहा था। इसी बीच अपराधियों ने ट्रक पर ही लगातार तीन बम फेंक दिया।

बुधवार देर रात हुए बम अटैक की वारदात में चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में अपराधियों ने चालक से 40 हजार की लूट की और फरार हो निकले। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी शाहीन को सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रात में ही भागलपुर रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक चालक शाहीन ट्रक संख्या एपी 24 टीए 9873 से महेशाडीह डंप प्वांइट पर बालू लोड करने जा रहा था। इसी बीच अपराधियों ने बम से हमला कर दिया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गया। ज्ञात हो कि इससे पहले भी अपराधियों ने ट्रक चालकों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन पुलिस अभी तक एक भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

वहीं, देर रात घटी इस घटना के बाद से आसपास के लोग सहमें हुए है। घटना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस पहले तो कुछ भी बताने से परहेज कर रही थी, लेकिन बांका में बम कांड का मामला सही होने के बाद पुलिस ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

इस मामले में थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि लूट की घटना हुई है। चालक जख्मी है, जिसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि बिहार में आजकल अपराधी वाहन चालकों को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस प्रशासन वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए क्या कुछ कदम उठाती है, ये देखने वाली बात होगी।

chat bot
आपका साथी