देर रात भागलपुर रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की मिली धमकी, 10 मिनट में खाली हो गया पूरा परिसर, ट्रैक की...

उग्रवादियों ने भागलपुर रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी दी है। देर रात इसकी सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया। वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ कई थाने की पुलिस ने पूरे स्‍टेशन परिसर की जांच की। हालांकि इसके...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:26 PM (IST)
देर रात भागलपुर रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की मिली धमकी, 10 मिनट में खाली हो गया पूरा परिसर, ट्रैक की...
उग्रवादियों ने भागलपुर रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी दी है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। एटीएस को उग्रवादियों के स्टेशन भवन सहित प्लेटफार्म और आसपास इलाके को उड़ाने की धमकी मिलने पर जिला और रेल पुलिस में हड़कंप मच गई। सिटी एसपी और सिटी एएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस देर रात स्टेशन पहुंची। जिला एवं रेल पुलिस ने स्टेशन पर संयुक्त अभियान चलाया। यात्रियों को प्लेटफार्मों से हटाने और स्टेशन परिसर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद डाग स्क्वायड से स्टेशन प्लेटफार्मों, पटरी, ईस्ट व वेस्ट पैनल, कोचिंग यार्ड सहित स्टेशन परिसर में विस्फोटक की जांच की। इस दौरान पुलिस ने स्टेशन के आसपास सहित कई जगहों में सघन जांच अभियान चलाया गया। डेढ़ घंटे की जांच के दौरान पुलिस को कुछ नहीं मिला, लेकिन सुरक्षा की दृटिकोण से कोतवाली इंस्पेक्टर के नेतृत्व में बालों की स्टेशन में तैनाती की गई है।

 सिटी एसपी बोले- मुख्‍यालय के निर्देश पर चलाया गया जांच अभियान 

सिटी एसपी का कहना है कि मुख्यालय के निर्देश पर जांच अभियान चलाया गया। यह मॉकड्रिल के तौर पर चलाए गए अभियान के तहत डॉग स्क्वायड से सभी जगह सघन जांच की गई। लेकिन रेल पुलिस के मुताबिक उग्रवादियों के एटीएस को मैसेज कर स्टेशन भवन सहित परिसर को उड़ाने की धमकी के तहत ही जांच अभियान चलाया गया। वहीं, इस घटना को लेकर स्‍टेशन के आसपास के दुकानदार भी दहशत में रहे। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं। 

सुरक्षा को लेकर रेलवे पुलिस अलर्ट 

बम ब्‍लास्‍ट की धमकी के बाद रेलवे पुलिस भी अलर्ट मोड में है। इसके लिए स्‍टेशन के सभी प्‍लेटफार्म, स्‍टेशन परिसर और ट्रैक पर नजर रखी जा रही है। स्‍टेशन पर सामान आदी की जांच भी की जा रही है। साथ ही कंट्रोल रूम से सीसीटीवी के माध्‍यम से भी नजर रखी जा रही है। इसके अलावा बम ब्‍लास्‍ट की धमकी मिलने के बाद डीआरएम आफ‍िस से भी इसके बारे में जानकारी ली जा रही है।   

chat bot
आपका साथी