थाने के सामने बम विस्फोट, दूर तक गूंजी आवाज, दशहत में लोग Bhagalpur News

बम अवशेष देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि वह जर्दा का डिब्बा बम है। पुलिस ने आसपास के स्थलों की जांच की लेकिन वहां दूसरा बम नहीं मिला।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:12 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 09:12 AM (IST)
थाने के सामने बम विस्फोट, दूर तक गूंजी आवाज, दशहत में लोग Bhagalpur News
थाने के सामने बम विस्फोट, दूर तक गूंजी आवाज, दशहत में लोग Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। इशाकचक थाने के सामने बुधवार की रात अचानक एक बम धमका हुआ। जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ। बम धमाका विकास सिंह की झोपड़ी के समीप हुआ। वहां एक चाय दुकान चलती है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक झाड़ी के पास अचानक तेज आवाज के साथ विस्फोट की आवाज सुनाई दी। विस्फोट होते ही वे लोग इधर उधर भाग गए, लेकिन जब धुआं छंटा तो वे लोग धमाके की जगह पर पहुंचे। वहां कुछ बम के अवशेष पड़े हुए थे। धमाके की आवाज सुनते ही इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशू समेत अन्य पदाधिकारी व कर्मी बाहर निकल गए।

मौके से जब्त किए गए बम के नमूने

इंस्पेक्टर ने मौके से बम के अवशेष जब्त किए। अवशेष देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि वह जर्दा का डिब्बा बम है। पुलिस ने आसपास के स्थलों की जांच की, लेकिन वहां दूसरा बम नहीं मिला। घटना की जानकारी होते ही मौके पर काफी भीड़ लग गई।

पुलिस लाइन तक पहुंची आवाज

बम की शक्ति का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि धमाके की आवाज पुलिस लाइन तक पहुंची। आवाज सुनकर पुलिस लाइन के जवानों ने सोचा कोई टायर ब्लास्ट हुआ है, इसक बाद कुछ जवान इशाकचक थाने के बाहर पहुंच गए। इशाकचक इंस्पेक्टर ने बताया कि झाडिय़ों में बम कहां से आया, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें     ट्रैक्टर से पूर्व मुखिया खेतों की कर रहे थे जुताई, अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हुई मौत Saharsa News

chat bot
आपका साथी