भागलपुर के होटल में चल रहा था देह व्‍यापार का धंधा, नाबालिग लड़की सहित प्रबंधक को पकड़ा

भागलपुर के एक होटल में देह व्‍यापार का अवैध कारोबार चल रहा था। पुलिस ने होटल के संचालक और दो नाबालिक लड़की को पकड़ लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद नाबालिग को पुलिस को सौंप दिया गया। प्रबंधक को जेल भेज दिया गया है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 01:08 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 01:08 PM (IST)
भागलपुर के होटल में चल रहा था देह व्‍यापार का धंधा, नाबालिग लड़की सहित प्रबंधक को पकड़ा
भागलपुर में देह व्‍यापार के अवैध धंधे को प‍ुलिस ने उजागर किया।

भागलपुर,  जेएनएन। तातारपुर थाना अंतर्गत महावीर प्रसाद द्विवेदी रोड स्थित एक होटल में देह व्यापार की शिकायत पर बुधवार को पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने होटल के प्रबंधक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। दो युवती को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। लेकिन सघन पूछताछ के बाद दोनों युवती को पुलिस ने छोड़ दिया। होटल संचालक को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

होटल मालिक का  नाम अरविंद कुमार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि होटल संचालक की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। गुरुवार को तीनों आरोपित को जेल भेजा जाएगा। एएसपी सिटी पूरण झा के नेतृत्व छापेमारी में कोतवाली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह भी छापेमारी में शामिल थे।

महत्वपूर्ण पहलू यह है कि कई महीनों से  देह व्यापार का तातारपुर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग सकी थी। इधर, देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार होटल प्रबंधक सहित तीनों लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। अबतक के पूछताछ में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिला है। एएसपी सिटी ने कहा कि होटल मालिक, प्रबंधक सहित चार लोगों के खिलाफ तातारपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी