Bihar: कुदाल से मिट्टी समतल करने के दौरान मिला शव, इलाके में सनसनी

Bihar किशनगंज में मिट्टी में दबा हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बिशनपुर में निजी जमीन में मिट्टी के ढ़ेर तले दबा मिला शव। कोचाधामन सीओ व थानाध्यक्ष ने लिया जायजा। शव की पहचान कराई जा रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 01:53 PM (IST)
Bihar: कुदाल से मिट्टी समतल करने के दौरान मिला शव, इलाके में सनसनी
किशनगंज में एक शव मिट्टी समतल करने के दौरान मिला।

संवाद सूत्र, कोचाधामन (किशनगंज)। कोचाधामन प्रखंड के बिशनपुर में रविवार सुबह को मिट्टी में दबा हुआ एक अज्ञात शव मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया। समाचार प्रेषण तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

जानकारी के अनुसार बिशनपुर गांव निवासी मु. नाजिम अपने परिसर में कुदाल से मिट्टी लेवलिंग कर रहे थे। इसी दौरान कुदाल से किसी वस्तु की टकराने की आवाज सुनाई दी। जब उन्होंने कुदाल से मिट्टी को हटाया तो उसे शव दिखाई दिया। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पंचायत के जनप्रतिनिधियों को दिया। जनप्रतिनिधियों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी खालिद हसन, कोचाधामन थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह व बिशनपुर ओपी प्रभारी राम नारायण यादव सदल बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को मिट्टी से बाहर निकालने के बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया गया।

बताते चलें कि बिशनपुर- महादेवदिघी प्रधानमंत्री सड़क किनारे पूरब टोला बिशनपुर में मु. नाजिम नए घर बनाने के लिए तीन माह पूर्व चारदीवारी व मिट्टी भराई कराए थे। इसी मिट्टी को वह रविवार की सुबह लेवलिंग कर रहे थे। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि शव पूरी तरह से सर-गल गया है, जिससे यह पता नहीं चल पा रहा है कि शव पुरुष का है या महिला का। वैज्ञानिक तरीके से मामले की जांच की जाएगी। इस दौरान मुखिया मुनाजिर आलम, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि सद्दाम भारती आदि जनप्रतिनिधिगण व बड़ी संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद थे।

इस बीच बता दें कि किशनगंज में लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है। लोग परेशान हैं। चोरी, डकैती, लूट, छिनतई और हत्‍या की घटनाएं लगातार यहां हो रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस इस मामले को निपटाने के लिए पूरी तरह गंभीर नहीं है।

chat bot
आपका साथी