आज भागलपुर और नवगछिया में भाजपा को मिलेगा अपना कार्यालय

भागलपुर और नवगछिया में शनिवार को भाजपा को अपना कार्यालय मिल जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 02:08 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 02:08 PM (IST)
आज भागलपुर और नवगछिया में भाजपा को मिलेगा अपना कार्यालय
आज भागलपुर और नवगछिया में भाजपा को मिलेगा अपना कार्यालय

भागलपुर। भागलपुर और नवगछिया में शनिवार को भाजपा को अपना कार्यालय मिल जाएगा। शनिवार को पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वीडियो कांफ्रेसिंग से भागलपुर, नवगछिया सहित 11 जिलों के कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। शुक्रवार को जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने गृहप्रवेश पूजा किया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री सह विधान पार्षद राधामोहन शर्मा मौजूद थे।

वहीं, नवगछिया जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने भी गृहप्रवेश पूजन किया।

----------------------------

कार्यालय में एक दर्जन से ज्यादा कमरे हैं

जीरोमाइल-सबौर मुख्य मार्ग पर पार्टी का नया कार्यालय सजधज कर तैयार है। 11520 वर्ग फीट क्षेत्र में फैले इस कार्यालय में दो फ्लोर हैं। गाउंड में 12 कमरे हैं। जिलाध्यक्ष के लिए दो अटैच कमरा है। इसके अलावा इस फ्लोर में चार बाथरूम बनाए गए हैं। वहीं एक रसोई घर भी है। एक बड़ा हॉल है। इसमें एक साथ एक हजार लोग बैठ सकते हैं। -----------------------

प्रदेश नेतृत्व हुआ निर्माण

प्रदेश से जिला स्तर पर कार्यालय निर्माण के लिए केंद्रीय कमेटी बनाई गई थी। एक ही एजेंसी को सभी जगह के कार्यालय के निर्माण की जिम्मेदारी दी गई थी। बिहार के 11 जिलों में कार्यालय का निर्माण किया गया। भागलपुर में कार्यालय शिलान्यास 25 जनवरी 2019 को तत्तकालीन प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र नाथ ने किया था।

chat bot
आपका साथी