विधान परिषद उम्‍मीदवार बनने के बाद भागलपुर में बोले सैयद शाहनवाज हुसैन- पार्टी का हर फैसला मुझे मान्य

भाजपा के राष्ट्रीय नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री भागलपुर के पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन पीरपैंती पहुंचे। उन्‍होंने विधान परिषद उम्‍मीदवार बनाये जाने पर कहा कि वे पार्टी के हर फैसले का स्‍वागत करते हैं। उन्‍हें पार्टी का निर्णय मान्‍य है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:01 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:01 AM (IST)
विधान परिषद उम्‍मीदवार बनने के बाद भागलपुर में बोले सैयद शाहनवाज हुसैन- पार्टी का हर फैसला मुझे मान्य
भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित सैयद शाहनवाज हुसैन।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर पीरपैंती क्षेत्र का दौरा किया। पीरपैंती पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता का जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस क्रम में वे टोपरा टोला, बाखरपुर, खवासपुर, एकचारी दियारा, बुद्धुचक, शिवनारायणपुर श्रीनगर, एकडारा, परशुरामपुर सहित दर्जनाभर गांवों का दौरा किया। दौरे के क्रम में टोपरा टोला, बाखरपुर, खवासपुर, एकचारी दियारा, बुद्धुचक, शिवनारायणपुर आदि जगहों पर स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीरपैंती व कहलगांव ने विधान सभा चुनाव में इतिहास बनाया है।

पीरपैंती, कहलगांव की जनता ने दोनों पीरपैंती के दो विधायक बना कर बिहार ही नही देश स्तर पर पहचान बना लिया है। आपने जिस आशा और उम्मीद से पार्टी के प्रत्याशी को जिताने का कार्य किया है, उस पर आपके ये दोनों पीरपैंती तथा कहलगांव के विधायक ललन कुमार और पवन यादव खड़े उतरेंगे। आपके क्षेत्र की सभी समस्याओं का निदान होगा। सड़क हो या कटाव जल्द सभी का निदान होगा। उन्होंने कहा कि भागलपुर का चौमुखी विकास होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश आत्मनिर्भर की ओर तेजी से विकसित हुआ है। कोरोना काल में अस्पताल में भर्ती के बाद भी मुझे पीरपैंती कहलगांव की जनता ने पल पल विश्वास दिलाते रही। दोनों विधान सभा में जीत का इतिहास बनेगा। हम आपके स्नेह का आभार जताने के लिए आपके बीच आएं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे आज पीरपैंती विधान सभा के दौरा के क्रम में बिहार विधान परिषद के सदस्य के लिए उम्मीदवार बनाये जाने की सूचना मिली। पहले मैं भी राष्ट्रीय राजनीति में था। लेकिन अब पार्टी ने मुझे विधान परिषद का उम्मीदवार बनाया है। पार्टी का एक सिपाही हूं। पार्टी का जो भी आदेश होगा उसे स्वीकार करूंगा। उन्होंने पीएम व गृह मंत्री का आभार जताया।

सभा को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक ललन कुमार ने कहा कि कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी हमारे नेता ने मेरे लिए जो मेहनत किया है हम उनके ऋणी हैं। कार्यक्रम को विधायक पवन यादव ने भी संबोधित किया। इसके पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सुबह हावड़ा जमालपुर ट्रेन से उतर टोपरा टोला में एक सभा को संबोधित कर क्षेत्र भ्रमण के क्रम में श्रीनगर गांव पहुंच भाजपा के दिवंगत नेता स्व. घनश्याम पांडे के परिजनों से मिल सांत्वना दी। उसके बाद साहेबगज गए। दौरे में विवेकानन्द गुप्ता, लीना सिन्हा, मुन्ना सिंह, आलोक बंटू, शिवबालक तिवारी, झुम्पा सिंह, दीपतेन्द्र वर्णवाल, सितांशु मंडल आदि ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी