ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार बीमार महिला की मौत, रोड़ जाम

बुद्वुचक थाना क्षेत्र अंतर्गत सुब्‍बानगर निवासी मुनिदेव याद की 55 वर्षी पत्‍नी उषा देवी की शुक्रवार को ट्रैक्‍टर ट्राली के धक्‍के से मौत हो गई है। बीमार उषा देवी को उसकी बेटी और दामाद बाइक से इलाज के लिए शिवनारायणपुर ले जा रही थी।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 01:24 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 01:24 PM (IST)
ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार बीमार महिला की मौत, रोड़ जाम
घटना स्‍थल पर उमड़ी लोगों की भीड़

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बुद्धुचक थाना क्षेत्र के नयानगर रानीदियारा गांव के पास शिवनारायणपुर बोरहिया पथ में मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्राली के धक्के से बाइक सवार सुब्बानगर निवासी मुनिदेव यादव की पत्नी 55 वर्षीय उषा देवी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है। उषा देवी अपनी पुत्री एवं दमाद के साथ उपचार कराने बाइक से शिवनारायणपुर जा रही थी।

ट्रैक्‍टर और चालक को ग्रामीणों ने पकड़ा

घटना के चश्‍मदीद लोगों ने बाइस सवार को धक्‍का मार कर भाग रहे ट्रैक्टर सहित चालक को पकड़ कर रखा है। चालक का नाम मंटू यादव घर रानीदियारा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। ट्रैक्‍टर को जब्‍त कर लिया और चालक को गिरफतार कर लिया है।

घटना स्‍थल पर उमड़ी लोगों की भीड़

कानोकान सड़क दुर्घटना की खबर स्‍वजनों को मिलते ही लोग घटना स्‍थल पर जमा हो गए है। रोने चिल्‍लाने की वजह से माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया है। जाम कर रहे लोगों को पुलिस समझाने में लगी है। प्रदर्शनकारी लोग कुछ भी मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी