नवगछिया में कटिहया रेलवे स्टेशन के पास देर रात बाइक सवार की गोली मारकर हत्या

देर रात नवगछिया के कटरिया रेलवे स्टेशन के समीप पहुंच पथ पर बाइक सवार युवक को गोलीमार दी। गोलीबारी की आवाज सुन जबतक ग्रामीण वहां पहुंचते तब तक अपराधी भाग निकले थे। हालांकि पुलिस ने जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 08:56 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 08:56 AM (IST)
नवगछिया में कटिहया रेलवे स्टेशन के पास देर रात बाइक सवार की गोली मारकर हत्या
देर रात नवगछिया के कटरिया रेलवे स्टेशन के समीप पहुंच पथ पर बाइक सवार युवक को गोलीमार दी।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। नवगछिया में बैखौफ अपराधियों ने सोमवार की रात एक बाइक सवार की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को हमलावरों ने कटरिया रेलवे स्टेशन के समीप पहुंच पथ पर अंजाम दिया। घटना के बाद सभी हमलावर पहुंच पथ होकर भाग निकले। गोलियों की आवास सुन आसपास गांव के लोग दौड़े। घटनास्थल पर खून से लथपथ मरे पड़े युवक को देख तत्काल इसकी सूचना रंगरा ओपी पुलिस और नवगछिया जीआरपी को दी।

सूचना मिलते ही पहुंची दो थाने की पुलिस

दोनों थाने की पुलिस तत्काल पहुंच गई। प्रारंभिक जांच में युवक की पहचान नहीं हो पाई थी। घटनास्थल से बरामद बाइक पर दर्ज नंबर के आधार पर पुलिस युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही थी। इसके लिए आसपास के पंचायत प्रतिनिधियों की मदद ली जा रही थी। चौकीदारों से संपर्क किया गया था। साथ ही बदमाशों की तलाश में पुलिस इलाकों में दबिश दे रही थी। आशंका है कि लूट के इरादे से बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रोका होगा। विरोध जताने पर दनादन गोली मार दी। कयास यह भी लगाया जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश में घात लगाए हमलावरों ने युवक को घेरकर मार दिया। देर रात तक यह तय नहीं हो पाया था कि घटनास्थल किस क्षेत्र में आता है। इसको लेकर भी मुआयना किया जा रहा था। मौके पर नवगछिया जीआरपी और आरपीएफ के इंस्पेक्टर भी पहुंचे थे। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। युवक की पहचान के लिए रंगरा सीमा सटे कुर्सेला थाना पुलिस से भी संपर्क साधा गया है।

दरअसल, हाल के दिनों में नवगछिया पुलिस जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। हर दिन किसी न किसी घटना को अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि पुलिस अधिकारियों की माने तो इसके लिए वाहन चेकिंग अभियान और छापेमारी अभियान तेज कर दी गई है।  

chat bot
आपका साथी