बाइक चोर गिरोह का भंडा फोड़,आठ गिरफ्तार

किशनगंज। टाउन थाने की पुलिस ने अभियान चलाकर बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ की है। 24 घंटे के ऑपरेशन में आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर चोरी के पांच बाइक भी जब्त की है। एक सप्ताह के अंदर किशनगंज पुलिस को यह दूसरी बड़ी सफलता मिली है। एक तरफ जिले में बाइक चोरों के आंतक से सहमे लोगों को पुलिस द्वारा की गई हालिया दोनों कार्रवाई से थोड़ी राहत मिली है। गुरूवार को जहां ठाकुरगंज थाने की पुलिस चोरी के चार बाइक के साथ चार अपराधियों को धर दबोचा वहीं रविवार को टाउन थाने की पुलिस ने पांच बाइक के साथ आठ अपराधियों को गिरफ्तार की।

रविवार को टाउन थाना में एसडीपीओ डॉ. अखिलेश कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों महावीर मार्ग में घटित बाइक चोरी की घटना की जांच कर रही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के दौरान रूईधासा भटिया बस्ती निवासी मु.रमजान, पिता स्व. हलीम व लाइन खानकाह चौक निवासी मु. मस्ले, पिता स्व. नाजीम की पहचान की। शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी कर बीआर-37ई 0384 नंबर की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामद बाइक को दोनों ने हाल के दिनों में खगड़ा से चोरी की थी। इस मामले को लेकर टाउन थाना में पीड़ित के द्वारा कांड संख्या 565/18 दर्ज कराया गया था। दोनों आरोपितों से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के डोवाबाड़ी गांव निवासी अमीर आलम और झूलाबाड़ी गांव निवासी अनवर आलम को गिरफ्तार किया गया। ये दोनों चोरी की बाइक को बंगाल में खपाने का काम करता था तथा इन दोनों पर पौआखाली व पहड़कट्टा थाना में बाइक चोरी की शिकायत भी दर्ज है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद मोतीबाग करबला निवासी राजा आलम, अस्पताल रोड पासवान बस्ती निवासी प्रकाश पासवान, दिलावरगंज निवासी सूरज कुमार उर्फ बिल्ली और अस्पताल रोड निवासी राजा बसाक को गिरफ्तार कर लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि सभी आरोपितों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है और सभी जेल की सजा भी भुगत चुका है। एसडपीओ ने बताया कि एक महिला पुलिस कर्मी से मोबाइल छीनने मामले में भी पुलिस सूरज की तलाश कर रही थी। एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस बिना नंबर की एक कावासाकी बॉक्सर एआर, एक लाल रंग की अपाचे, एक लाल रंग की बजाज कावासाकी, एक लाल रंग की पल्सर और बीआर-37ई 0384 नंबर की ग्लैमर बाइक बरामद करने में सफल रही। उन्होंने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल चार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.