झंडापुर बाजार में तीन दुकानदारों पर एफआइआर

बुधवार से 15 मई तक राज्य में लाकडाउन लगाया गया है। इसका अनुपालन कराने के लिए वरीय अधिकारी खुद सड़क पर उतरे। एक तरफ बिहपुर प्रखंड के बिहपुर बभनगामा बाजार में दुकानदारों द्वारा जहां इसका पूरी तरह से पालन किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:43 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:43 AM (IST)
झंडापुर बाजार में तीन दुकानदारों पर एफआइआर
झंडापुर बाजार में तीन दुकानदारों पर एफआइआर

भागलपुर। बुधवार से 15 मई तक राज्य में लाकडाउन लगाया गया है। इसका अनुपालन कराने के लिए वरीय अधिकारी खुद सड़क पर उतरे। एक तरफ बिहपुर प्रखंड के बिहपुर, बभनगामा बाजार में दुकानदारों द्वारा जहां इसका पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। वहीं झंडापुर बाजार में कुछ दुकानदार बुधवार को भी सरकारी निर्देशों से बेपरवाह होकर दुकानदारी कर रहे रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीओ अखिलेश कुमार व एसडीपीओ दिलीप कुमार दिन के करीब एक बजे झंडापुर बाजार पहुंच गए। जहां मु.एजाज का मनिहारा, सुरेंद्र सिंह एवं राहुल कुमार मोबाइल रिचार्ज दुकान को खोल कर बैठे थे। तीनों दुकानों के संचालकों पर प्राथमिकी एवं दुकान को सील करने का निर्देश दिया गया। इधर बिहपुर बीडीओ सतीश कुमार एवं सीओ बलिराम प्रसाद ने भी बिहपुर बाजार कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया।

--------------------------- बिहपुर में फिर मिले 12 संक्रमित

बिहपुर सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. मुरारी पोद्दार की निगरानी में बुधवार को सीएचसी समेत मड़वा, झंडापुर, बभनगामा व जयरामपुर गांवों में लगे कैंप में बड़ी संख्या में लोगों को कोरोना टीका लगाया गया। वहीं सीएचसी में 100 लोगों का एंटीजन व 50 का आरटीपीसीआर से कोरोना जांच की गई। जिसमें12 लोग संक्रमित मिले।

इन संक्रमितों में बिहपुर वार्ड एक का 34 वर्षीय पुरूष,सीएचसी का एक 28 वर्षीय युवक, मिलकी वार्ड आठ की 18 वर्षीय युवती, हरियो वार्ड आठ का 17 वर्षीय बालक, मड़वा वार्ड 13 का 15 वर्षीय बालक, मिलकी वार्ड तीन का 35 वर्षीय पुरूष, हरियो वार्ड छह का 72 वर्षीय पुरूष, वार्ड आठ का 78 एवं 38 वर्षीय पुरूष, बिहपुर-जमालपुर वार्ड सात का 29 वर्षीय पुरूष, झंडापुर वार्ड दस का 15 वर्षीय बालक एवं हरियो वार्ड आठ का 15 वर्षीय बालक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

वहीं मंगलवार को सीएचसी में 30 समेत प्रखंड के अमरपुर में 40,मड़वा में 130 व जयरामपुर में कैंप लगाकर 45 वर्ष के उम्र के 100 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। वहीं बीसीएम मु.शमशाद ने बताया कि मंगलवार को सीएचसी में 186 लोगों की जांच की गई, जिसमें दस लोग फिर से कोरोना संक्रमित मिले हैं।

chat bot
आपका साथी