हिंदी फिल्म शशांक में अब नजर आएंगी बिहार की बेटी अपर्णा मल्लिक, तीन हिंदी और एक साउथ फिल्म में कर चुकी हैं काम, जानिए...

हिंदी सिनेमा शशांक में बिहार की बेटी अर्पणा मल्लिक अब नजर आएगी। इससे पहले वह तीन हिंदी और एक साउथ मूवी में काम कर चुकी है। मूल रूप से अररिया की रहने वाली अर्पणा का बचपन से ही कला के प्रति झुकाव रहा है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:02 PM (IST)
हिंदी फिल्म शशांक में अब नजर आएंगी बिहार की बेटी अपर्णा मल्लिक, तीन हिंदी और एक साउथ फिल्म में कर चुकी हैं काम, जानिए...
हिंदी सिनेमा बिहार के कई नए कलाकार कर रहे बेहतर प्रदर्शन। सांकेतिक तस्‍वीर।

अररिया [कमर आलम]। अररिया की बेटी अपर्णा मल्लिक बहुत जल्द फिल्म अभिनेता स्व सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बनने वाली हिंदी मूवी में जल्द दिखेंगी। फिल्मी शूटिंग चल रही है। ग्लेमर की दुनिया और $िफल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई हस्ती और अदाकारा है अपर्णा मल्लिक।जो अररिया के नरपतगंज के पलासी की रहने वाली है। शास्त्री नगर अररिया में उनके माता पिता रहते हैं।

फिलहाल वो अपने पति के साथ बंगलोर में रहती हैं। अपर्णा अपनी मेहनत और लगन और टैलेंट के बल पर अभी तक तीन ङ्क्षहदी मूवी में काम कर चुकी है ।इसके अलावा एक साउथ की फिल्म में भी काम किया है। हिंदुस्तान के उभरते हुए फिल्म अभिनेता स्व सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बनने वाली फिल्म शशांक में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में काम कर रही है ।जिसकी शूटिंग पूरी होने वाली है और जल्द ही लोगों के सामने आएगी।

शशांक फ‍िल्म के निर्देशक सरोज मिश्रा हैं। जबकि निर्माता रवि सुधा चौधरी व मरूत सिंह हैं। इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में अपर्णा मल्लिक ,आर्या बब्बर ,नवल शुक्ला, रवि सुधा चौधरी ,राजवीर व अन्य कलाकार शामिल हैं। दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में अपर्णा ने बताया कि बहुत जल्द उनका एक म्युजिक एलबम भी आ रहा है।विदित हो कि अपर्णा मल्लिक को पूर्व में मिसेज इंडिया और राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी सुंदरता और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दर्•ानों पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।आज वो फिल्मी दुनिया में अररिया का नाम रौशन कर रही है।

अपर्णा मल्लिक ने कोरोना को लेकर लोगों से जागरूक रहने की भी अपील की। उन्होंने कहा सरकार द्वारा जो भी गाईड लाइन दिए गए हैं उसका सभी लोग पालन करें। साथ ही हर हाल में मास्क लगाएं, साबुन से हाथ साफ करें, शारीरिक दूरी का ख्याल रखे और साथ ही सभी लोग कोविड का वैक्सीन अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए जरूर ले लें। उन्होंने पिछले कोरोना काल में भी दैनिक जागरण के माध्यम से कोरोना से बचने के लिए लॉक डाउन के दौरान घर में ही रहने की अपील की थी ।साथ ही ये भी कहा था कि कोरोना काल में समय बिताने के लिए मैं दैनिक जागरण अखबार पढ़ती हूं।  

chat bot
आपका साथी