बिहार के युवा इनकम टैक्‍स अधिकारी की उत्तर प्रदेश में रोड हादसे में मौत, जमालपुर के रहने वाले थे अमरजीत

यूपी में रोड हादसे में बिहार के आयकर अधिकारी की मौत हो गई। वह मूल रूप से बिहार के जमालपुर के रहने वाले थे। 35 साल के अमरजीत अलीगढ़ में तैनात थे। शनिवार की सुबह उनकी कार को एक...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:42 PM (IST)
बिहार के युवा इनकम टैक्‍स अधिकारी की उत्तर प्रदेश में रोड हादसे में मौत, जमालपुर के रहने वाले थे अमरजीत
इनकम टैक्‍स अधिकारी अमरजीत कुमार। फाइल फोटो।

संवाद सूत्र, जमालपुर (मुंगेर)। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पदस्थापित आयकर अधिकारी मुंगेर जिले के जमालपुर छोटी केशवपुर निवासी अमरजीत कुमार की मौत की खबर सुनकर पूरा मुहल्ला स्तबध है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि लोगों और बच्चों के बीच हंसने और हंसाने वाला उनका अमरजीत अब इस दुनिया में नहीं रहा। छोटी केशवपुर स्थित पैतृक आवास पर सन्नाटा पसरा है, इनके किरायेदार के चेहरे पर गम और मायूसी दिख रही थी। सभी ने खूब आंसू बहाए।

-मुहल्ला स्तब्ध, किरायेदार भी रो पड़े, दो माह पहले आए थे जमालपुर

-भाई और बहन में सबसे छोटा होने की वजह से सभी के चहेते थे अमरजीत कुमार

-बड़ा भाई बिहार कृषि विश्वविद्यालय सबौर में हैं उप निदेशक, पिता रामस्वार्थ सिंह रेलवे से हुए सेवानिवृत्त

-हंसमुख थे आयकर अधिकारी थे, दोस्तों से मिलना और पड़ाेसियों कुशल था व्यवहार

दाे माह पहले ही अमरजीत छोटी केशपुर पहुंचे थे और माता-पिता को साथ अलीगढ़ ले गए थे। घर पर कोई परिवार नहीं है। किरायेदार ही घर की देखभाल कर रहे हैं। अमरजीत अवकाश प्राप्त रेलकर्मी राम स्वार्थ सिंह के छोटे पुत्र थे। दो भाई और दो बहन में सबसे छोटा होेने के कारण सभी के चहेते थे। काफी हंसमुख व मिलनसार उनका व्यवहार का था। पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसरा रहा। सभी की जुबां पर एक ही चर्चा है कि वह बहुत ही खुश मिजाज व्यवहार का लड़का था। जमालपुर के पूर्व रेलवे स्कूल अमरजीत ने मैट्रिक की पढ़ाई पूरी की थी, इसके बाद इंटरमीडिएट की पढ़ाई आरडी एंड डीजे कालेज मुंगेर से की थी। पड़ोसियों ने बताया लगभग चार वर्ष पूर्व अमरजीत की शादी हुई थी, एक तीन वर्ष का पुत्र है। अमरजीत के बड़े भाई अमित कुमार भागलपुर जिले के बिहार कृषि विश्वविद्यालय सबौर में उप निदेशक के पद पर हैं। 

chat bot
आपका साथी