Bihar Vidhan Sabha By-Election: बोले मनोज झा- बिहार की जनता चाहती है बदलाव, तारापुर RJD के साथ

Bihar Vidhan Sabha By-Election के लिए आरजेडी के स्टार प्रचारक राज्यसभा सांसद सह राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा तारापुर पहुंचे। यहां उन्होंने आरजेडी उम्मीदवार के मतदाताओं से वोट की अपील की। इसके साथ ही मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि बिहार की जनता बदलाव चाहती है...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:26 PM (IST)
Bihar Vidhan Sabha By-Election: बोले मनोज झा- बिहार की जनता चाहती है बदलाव, तारापुर RJD के साथ
तारापुर उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने पहुंचे मनोज झा...

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर)। Bihar Vidhan Sabha By-Election: राज्यसभा सदस्य और RJD के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि तारापुर विधानसभा की जनता राजद के साथ है। जनता भी बदलाव चाह रही है। तारापुर और कुशश्वेरस्थान सीट पर राजद की जीत हुई तो बिहार में परिवर्तन दिखेगा। मनोज झा बुधवार को राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह के समर्थन संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने एनडीए सरकार पर कटाक्ष किए। कहा कि एनडीए के शासन में रोजगार के लिए कुछ नहीं किया गया है, लोग काम की तलाश में पलायन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से तारापुर में चुनाव की हवा चल रही है, ऐसा कोई चुनाव में नहीं दिखे। जदयू के कई विधायक क्षोभ में हैं, वे सभी सरकार से संतुष्ट नहीं है।

मनोज झा ने कहा कि अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है। स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह बेपटरी हो गई है। लोगों में एनडीए की सरकार के प्रति रोष है। यहां चिकित्सका सुविधा बेहतर होती तो तारापुर के दिवंगत विधायक मेवालाल चौधरी की जान नहीं जाती। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के विकास का रोडमैप तैयार कर लिया है। उन्होंने जनता से राजद प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। पूर्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि तारापुर की जनता पर पूरा विश्वास है, किसी के बहकावे में नहीं आने वाली है। इस दाैरान विधायक सुरेन्द्र प्रसाद यादव, विधायक मु. कामरान, पूर्व विधायक संजय यादव, प्रदेश सचिव जितेंद्र कुशवाहा, मंटु यादव, रफीउजामा मौजूद रहे। तारापुर की जनता राजद के साथ : मनोज झा -तारापुर और कुशश्वेर स्थान सीट पर जीत हुई तो दिखेगा बदलाव -राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह के पक्ष में मतदान करने की अपील

Yuva RJD के प्रदेश प्रवक्ता ने साह के लिए मांगे वोट

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने तारापुर विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह के समर्थन में तारापुर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में वोट मांगे। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में बेरोजागारी और महंगाई से लोग परेशान हैं। सूबे में बदलाव की लहर है। इस दौरान युवा राजद के प्रदेश सचिव मु.नसीम, पटना महानगर अध्यक्ष रामराज कुमार, नंदकिशोर यादव, रमाकांत यादव, रामजी कुशवाहा, पप्पू यादव सहित दर्जनों नेता थे। दूसरी ओर नौवागढ़ी में योगनगरी सामाजिक सहायता संगठन के राहुल कुमार सहित अन्य ने पटना जाने के क्रम में तेजस्वी यादव का स्वागत किया।

तारापुर उपचुनाव 2021

30 अक्टूबर को तारापुर में उपचुनाव होने हैं। 9 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं।

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर आरजेडी के स्टार प्रचारक लगातार कैंप कर रहे हैं। इससे पहले तारापुर में तीन दिवसीय दौरे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे। वहीं, जनसंपर्क की बात करें तो पार्टी के कार्यकर्ता समेत दिग्गज चेहरे भी ग्राउंड पर उतरे हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी