CM नीतीश के बड़बोले MLA के बयान पर RJD ने मारा चौका, कहा- शराब और अफीम बेचने वाले MP अजय मंडल की हो जांच

CM नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल के बड़े आरोप पर आरजेडी ने हमला बोला है। पार्टी ने केंद्री एजेंसी से जांच की मांग की है। विपक्षी पार्टी का कहना है कि आरोप खुद जदयू विधायक ने लगाए हैं तो...

Shivam BajpaiMon, 06 Dec 2021 11:54 AM (IST)
राजद ने साधा निशाना, कहा- जांच हो।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। सीएम नीतीश के बड़बोले जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के विवादित बयान, 'जो ट्रैक्टर पर दारू बेचता हो, अफीम की खेती करता हो, वो हमारा सांसद हैं।' पर राजद की ओर से जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि विधायक ऐसा बयान दे रहे हैं तो यह जांच का विषय है। चूंकि बिना सच्चाई को जाने कोई इस तरह का बयानबाजी कैसे कर सकते हैं। बिहार में तो शराबबंदी है। और ऐसे में प्रतिनिधि का ऐसा बयान मायने रखता है। बशर्ते कल जदयू के जिलाध्यक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये न बोल दें कि विधायक का टंग स्लीप कर गया था।

राष्ट्रीय जनता दल के वैरिफाई ट्विटर हैंडल से मामले को लेकर ट्वीट किया गया। ट्वीट में लिखा, 'नीतीश कुमार के विधायक ही कह रहे है कि उनके सांसद ही अफ़ीम और शराब बेचते है। लेकिन इनके ससुराल पक्ष का छोटा और लाड़ला प्रवक्ता भौं-भौं कुमार अपने रिश्तेदार का चेहरा बचाने के लिए विपक्ष पर अनर्गल आरोप लगाता रहता है। उसे इस पर बोलना चाहिए।'

राजद भागलपुर ने लिखा, 'भागलपुर के जेडीयू सांसद दारू और अफ़ीम बेचते हैं। सनद रहे कि ये आरोप RJD का नहीं, जेडीयू के वरिष्ठ MLA का है। एक लोकसभा सदस्य अगर शराब-अफ़ीम बेच रहा तो ये एक गम्भीर मसला है। इसकी जांच केंद्रीय ऐजेंसी द्वारा की जानी चाहिए।'

गौरतलब हो कि हमेशा अपने बयानों और कृत्य की वजह से चर्चा में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने इस बार दो कदम आगे बढ़कर खुद की पार्टी के सांसद अजय कुमार मंडल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक वीडियो में वो सांसद अजय मंडल पर शराब बनाने, चाइना कोरिया धागा की तस्करी, अफीम की खेती करने और ओवरलोड वाहनों के पासिंग गिरोह चलाने जैसे गंभीर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही विधायक खुद को अगला सांसद बनाने की बात भी कर रहे हैं। इस पूरे मामले के बाद भागलपुर ही नहीं बिहारभर की राजनीति गर्मा उठी है। शराबबंदी को लेकर जहां एक ओर बिहार सरकार सख्त रुख अख्तियार कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर सरकार के विधायक का इस तरह का बयान आम जनमानस के सामने नकारात्मक छवि बनाता है।

देखें वीडियो: जब जदयू विधायक ने पार्टी के सांसद पर लगा दिया शराब और अफीम बेचने का आरोप

वायरल हुए वीडियो की विधायक ने पुष्टी भी की है। विधायक का कहना है कि हां उन्होंने ऐसा बोला है। वहीं दूसरी तरफ खुद पर लगे ऐसे आरोपों पर जदयू सांसद अजय मंडल का कहना है कि वे कीचड़ में ईंट नहीं फेंकना चाहते। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.