Bihar Politics: महागठबंधन को एकजुट करने की कवायद में पप्पू यादव, बोले- कांग्रेस का साथ दें विपक्षी दल

Bihar Politics बिहार महागठबंधन में कई दिनों से अनबन देखने को मिल रही है। ये अनबन बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर हुई। ऐसे में सुपौल पहुंचे पप्पू यादव महागठबंधन को एकजुट करने की कवायद में जुटे हैं। उनका कहना है कि विपक्षी दलों को कांग्रेस का साथ देना चाहिए...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:53 PM (IST)
Bihar Politics: महागठबंधन को एकजुट करने की कवायद में पप्पू यादव, बोले- कांग्रेस का साथ दें विपक्षी दल
सुपौल पहुंचे पप्पू यादव मीडिया से हुए मुखातिब...

संवाद सूत्र, सरायगढ़ (सुपौल)। Bihar Politics: देश में बने हालात को देखते हुए पूरे विपक्ष को कांग्रेस के साथ खड़े होने की जरूरत है। जब तक ऐसा नहीं होगा तब तक मोदी सरकार की मनमानी पर रोक नहीं लगाई जा सकती। कोरोना संक्रमण से मरे व्यक्तियों को सरकार जल्द से जल्द मुआवजा राशि दे। उक्त बातें मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने शुक्रवार को सरायगढ़ स्थित निवर्तमान प्रमुख विजय कुमार यादव के आवास पर पत्रकारों से कही।

जाप संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि मोदी सरकार देश को टुकड़ा-टुकड़ा करना चाह रही है। किसानों के साथ जो जुल्म कर रही है उस पर रोक नहीं लग पा रही है। उन्हें गलत तरीके से जेल में डाला गया और फिर एनडीए और विपक्ष के नेता उन्हें सजा करवाने की फिराक में थे जो संभव नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि आखिर 35 वर्ष पुराने केस में उन्हें क्यों गिरफ्तार किया गया, यह आज भी समझ से परे है। पूर्व सांसद ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में उन्होंने गरीबों को मदद करने का काम की। उस समय विपक्ष सोया हुआ था। उनके काम से घबराकर एक गहरी साजिश कर उन्हें जेल में डाल दिया गया।

पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण में मरे लोगों को सरकार 4 लाख का मुआवजा दे। जब तक मुआवजा राशि नहीं मिल जाती तब तक वे चैन से नहीं बैठेंगे। उनकी पार्टी इसके लिए आंदोलन करेगी। कहा कि आने वाले डेढ़ माह के अंदर देशभर में बिजली का घोर संकट होने वाला है। केंद्र सरकार के मंत्री ने कोयले को बेच दिया है। यदि बिजली संकट हुआ तो लोग कैसे रहेंगे यह सोचनीय बात है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश में लूट और भ्रष्टाचार चरम पर बढ़ गया है। सभी लोग मिलकर इस को रोकने का काम करें। पूर्व सांसद के साथ विजय कुमार यादव सहित कई अन्य लोग वहां मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी