Bihar politics: CM नीतीश के MLA पर FIR, पेट के लिए तोड़ा था कानून, अब भाग रहे

गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल।

Bihar Politics भागलपुर जिले के गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल फ‍िर विवादों में आ गए हैं। गोपाल मंडल जदयू के विधायक हैं। उन्‍होंने कंटेनमेंट जोन में नवगछिया बाजार में बांस-बल्ले को हटाकर अपनी गाड़ी निकाली। बाद में सफाई में यह कहा

Dilip Kumar ShuklaSat, 08 May 2021 06:10 AM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल पर प्राथमिकी दर्ज की गई। वे भागलपुर के नवगछिया इलाके के गोपालपुर के विधायक हैं। उनपर कोरोना गाइड लाइन के उल्‍लंघन का आरोप है। उन्‍होंने तीन दिन पूर्व नवगछिया स्टेशन रोड में कंटेनमेंट जोन में लगे बैरिकेडिंग तो खुद से तोड़कर वाहन को पार किया था। इसके बाद उन्‍होंने पत्रकार वर्ता कर यह सफाई दी थी, उन्‍हें घर जाना था। भूख और शौच लगी हुई थी। करता भी तो क्‍या करता। खुद से चारपहिया वाहन से उतरकर बैरिकेडिंग में लगे बांस और बल्‍ले को हटा दिया।

इसी आरोप में विधायक गोपाल मंडल पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी वहां पर तैनात दंडाधिकारी नवगछिया नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन ने दर्ज कराई है। इसमें विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को नामजद आरोपित बनाया हैं। आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई हैं।

ज्ञातव्य हो कि चार मई की शाम विधायक ने कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया था। नवगछिया स्टेशन रोड में कंटेनमेंट जोन में लगाए गए बैरिकेडिंग को तोड़ दिया था। नवगछिया बाजार में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो सौ से अधिक होने के कारण अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने पूरे बाजार को कंटेनमेंट जोन घोषित किया था। स्टेशन रोड सहित बाजार के मुख्य प्रवेश मार्ग पर आवागमन अवरूद्ध करने के लिए बैरिकेडिंग लगवाया था।

विधायक नवगछिया बाजार से स्टेशन रोड होकर वापस जा रहे थे। स्टेशन रोड में बैरिकेडिंग लगा रहने के कारण विधायक को वाहन पार करना मुश्किल हो गया। विधायक स्वयं गाड़ी से उतरकर बैरिकेडिंग में लगे बांस-बल्‍ले हटा दिए। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। पांच मई को विधायक ने इस विषय पर मकंदपुर चौक स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता कर सफाई दी थी।

इस संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक गोपाल मंडल पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दंडाधिकारी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। कंटेनमेंट जोन में लगे बांस बल्ला को हटाकर विधायक ने अपना वाहन पार किया था, जो एक अपराध है। इस मामले पर कार्रवाई होगी। बताया जा रहा है प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विधायक गोपाल मंडल गायब हो गए हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.