Bihar Politics: CM नीतीश के MLA गोपाल मंडल को अच्‍छे लगने लगे लालू, तेजप्रताप को कहा बहुरूपिया

Bihar Politics भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फ‍िर चर्चा में आ गए हैं। नीतीश के इस विधायक ने राजद नेता लालू प्रसाद यादव की तारीफ की। लेकिन तेजप्रताप को उन्‍होंने बहुरूपिया बताया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 11:37 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:16 PM (IST)
Bihar Politics: CM नीतीश के MLA गोपाल मंडल को अच्‍छे लगने लगे लालू, तेजप्रताप को कहा बहुरूपिया
लालू यादव, गोपाल मंडल व तेज प्रताप यादव।

भागलपुर, आनलाइन डेस्क। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल का विवादों से गहरा संबंध है। हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वे कई बार राजद की प्रशंसा कर चुके हैं। गोपाल मंडल भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक हैं।

गोपाल मंडल ने राजद नेता लालू प्रसाद यादव को राष्‍ट्रीय स्‍तर का नेता बताया है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने कार्यकाल में बिहार का नाम पूरे देश विदेश में रोशन हुआ था। गरीबों के लिए उन्‍होंने कई काम किए हैं। उन्‍होंने इस दौरान उनके दोनों पुत्र की भी चर्चा की। कहा कि छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने लालू प्रसाद यादव के गुण हैं। वे लगातार राज्‍य के हित में कार्य कर रहे हैं। अच्‍छे नेता हैं। लेकिन तेज प्रताप यादव की वे नेता नहीं मानते।

कहा कि तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। कहा-लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को बहुरूपिया है। वे बहुरंगिया की तरह कार्य करते हैं। आए दिन कुछ ना कुछ हास्‍यास्‍पद कार्य करते हैं। लेकिन उन्‍होंने तेजस्वी यादव को बढ़‍िया नेता बताया। कहा कि तेजप्रताप को नेता के लायक है ही नहीं। तेजस्‍वी में लीडरशिप है।

यहां बता दें कि बिहार में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। दोनों जगह लगातार चुनाव  प्रचार हो रहा है। गोपाल मंडल ने कहा कि कहा कि लालू यादव को बिहार में सक्रियता से चुनाव प्रचार में भाग लेनी चाहिए। उपचुनाव के दौरान महागठबंधन में आरजेडी और कांग्रेस में टूट हो गई है। लालू यादव के आने से पता चल जाएगा कि कांग्रेस में कितना दम है।  

हाल में ब‍िहार सरकार के मंत्री जीवेश कुमार ने लालू यादव एक्सपायर माल कहा था। बीजेपी कोटे के मंत्री के बयान पर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि लालू यादव राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं। सर्वमान्‍य हैं। तबीयत खराब है उनकी। एक्‍सपायर माल कहना उचित नहीं है। हालांकि गोपाल मंडल यह भी कहा कि बिहार में दोनों सीटों पर जदयू जीतेगी। वे खुद दोनों जगह  जदयू उम्‍मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी