Bihar News: धरहरा के सखौल जंगल में STF और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग

Bihar News धरहरा के सखौल जंगल में STF और नक्सली के बीच मुठभेड़ सर्च आपरेशन के दौरान चली कई राउंड गोलियां जंगल के रास्ते भाग निकले नक्सली नक्सली जमावड़े की मिली थी सूचना एक को किया गया गिरफ्तार कर लिया गया है।

Shivam BajpaiMon, 20 Sep 2021 08:55 PM (IST)
Bihar News: मुंगेर में एसटीएफ और नक्सलियों के बीच हुई फायरिंग।

संवाद सूत्र, धरहरा (मुंगेर)। Bihar News: नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड के लड़ैयाटाड़ थाना क्षेत्र स्थित सखौल के जंगली-पहाड़ी क्षेत्रों में रविवार की देर रात STF और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में कई राउंड गोलियां चली। एसटीएफ की कार्रवाई के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर एरिया कमांडर परवेश दा, सुरेश कोड़ा, नारायण कोड़ा जैसे कई वांटेड नक्सली भाग निकले। सोमवार को नक्सलियों की खोज में जंगली और पहाड़ी इलाकों में सर्च अभियान चलाया गया। स्पेशल टीम ने एक को गिरफ्तार किया है।

एएसपी अभियान राजकुमार राज ने बताया कि नक्सल प्रभावित लड़ैयाटांड़ थना क्षेत्र के सखोल कोल में नक्सली के जमावड़े की सूचना मिली थी, इसके बाद रात में ही सर्च अभियान चलाया गया। पुलिस को देखते ही नक्सलियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई, जवाबी कार्रवाई में इधर से भी कई राउंड गोलियां चलाई गई।

पुलिस की कार्रवाई के आगे नक्सली पीछे हटते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। एएसपी ने बताया कि पंचायत चुनाव में खलल डालने के लिए नक्लसी एकजुट हुए थे। एसटीएफ, जमालपुर व लड़ैयाटांड़ थाना की टीम ने संयुक्त रूप से मथुरा, गौरैया, न्यू पैसरा, घटवारी सखोल कोल क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। इसमें अवैध लकड़ी काटने वाले व लेवी पहुंचाने वाले तत्वों पर शिकंजा कसा गया। पुलिस ने सखोल गांव के प्रवेश मांझी की गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें- High Alert In Bihar: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए आतंकियों के नापाक मंसूबे, सहरसा-पूर्णिया समेत 13 जिलों में कड़ी सुरक्षा के निर्देश

सर्च आपरेशन जारी

नक्सलियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार सर्च आपरेशन किया जा रहा है। हाल फिलहाल में कई नक्सली गिरफ्तार किए गए हैं। सोमवार को वृहद स्तर पर आपरेशन चलाया गया। एसटीएफ के जवान लगातार प्रभावित इलाकों में कैंप कर रहे हैं। वहीं, नक्सल प्रभावित इलाकों में पंचायत चुनाव को लेकर भी अलर्ट जारी है लिहाजा, सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किए जाने की कवायद की जा रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.