Bihar News: लखीसराय में 9 लाख 75 हजार रुपये की लूट, जमीन बेच लौट रहे शख्स के साथ हुई वारदात

Bihar News बिहार के लखीसराय में बुधवार को 9 लाख 75 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। यहां जमीन बेचकर आ रहे शख्स के चेहरे पर मिर्च पाउडर झोक उसकी रकम लूट ली गई। मामला सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र का है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:48 PM (IST)
Bihar News: लखीसराय में 9 लाख 75 हजार रुपये की लूट, जमीन बेच लौट रहे शख्स के साथ हुई वारदात
लखीसराय में लूट की बड़ी वारदात, आंखों में मिर्च दे लूट ले गए रुपये

जागरण संवाददाता, लखीसराय। Bihar News:  सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम चार हथियारबंद अपराधियों ने लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूर्यगढ़ा के तीनमुहानी-कजरा पथलिया रोड में हथियारबंद अपराधियों ने आंख में मिर्च पाउडर फेंककर कातिब पीरी बाजार थाना क्षेत्र के घोघी गांव के रामशंकर रमण से नौ लाख 75 हजार रुपये की लूट कर ली।

दो बाइक पर चार की संख्या में अपराधी थे जो लूट की घटना को अंजाम देने के बाद एनएच 80 की ओर भाग निकले। रामशंकर रमण ने बताया कि वे अवर निबंधन कार्यालय सूर्यगढ़ा में कातिब का काम करते हैं। बुधवार को उन्होंने एवं उनके स्टाफ मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के भिड़हा गांव के विभूति भूषण ने पीरी बाजार के बुनबुना बहियार स्थित एक बीघा पांच कट्टा जमीन की बिक्री की। महेशपुर गांव के विपिन यादव ने अपनी पत्नी सुनीता देवी के नाम पर उक्त जमीन की रजिस्ट्री कराई। इस दौरान कुछ बातों को लेकर उससे विवाद हो गया।

उसने देख लेने की धमकी दी थी। जमीन रजिस्ट्री के बाद नौ लाख 75 हजार रुपये लेकर वे बाइक से अपने भांजा रणवीर कुमार एवं रंजन कुमार के साथ घर जा रहे थे। तीनमुहानी से आधा किलोमीटर दूरी पर पूर्व से घात लगाए चार लोगों ने हाथ देकर रोकने का इशारा किया। जब उनकी बाइक नहीं रुकी तो गोली मार देने की धमकी दी। बाइक धीमी करते ही आंख के आगे मिर्च का पाउडर फेंक दिया। इसके बाद रुपये से भरा बैग छीनने लगा। इस दौरान कातिब एवं उनके दोनों भांजे बाइक से नीचे गिर गए।

अपराधी रुपये भरे बैग लेकर भाग निकले। रमण ने विपिन यादव पर घटना को अंजाम दिलाने का आरोप लगाया है। उधर घटना के तुरंत बाद एसडीपीओ रंजन कुमार सूर्यगढ़ा थाना पहुंचे और हाई लेवल मीटिंग की। इसके बाद सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार के साथ टीम छापेमारी में निकल गई। एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी