Bihar: सदर अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में इलाजरत अपराधी फरार, उठा प्रश्‍न- आखिर हथकड़ी कैसे खोल लिया

किशनगंज के सदर अस्पताल से हथकड़ी खोल भागा शातिर। मंगलवार रात को गिरफ्तारी के बाद सदर अस्पताल में कराया गया था भर्ती। बुधवार सुबह को हथकड़ी खोल भागा। अब प्रश्‍न उठता है कि पुलिस की मौजूदगी में उसने हथकड़ी कैसे खोल लिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:58 PM (IST)
Bihar: सदर अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में इलाजरत अपराधी फरार, उठा प्रश्‍न- आखिर हथकड़ी कैसे खोल लिया
किशनगंज सदर अस्‍पताल से कैदी भागा, किशनगंज सदर अस्‍पताल से अपराधी भागा,

जागरण संवाददाता, किशनगंज। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाजरत शातिर के हथकड़ी खोलकर फरार हो जाने के बाद पूरे अस्पताल परिसर में अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। बुधवार अलस्सुबह को घटित घटना के बाद सुरक्षा में तैनात होमगार्ड जवान रामप्रसाद यादव और विजेंदर मंडल के हाथ पैर फूल गए। घटना की जानकारी मिलते ही टाउन थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपित की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने इलाके के चप्पे चप्पे को छान मारा। पुलिस की दो टीमें बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर भी नजर रख रही थी। सदर अस्पताल की सुरक्षा में तैनात गार्ड भी पुलिस की मदद कर रहे थे। इसी दौरान सुरक्षा गार्ड ने जब बाथरूम की तलाशी ली तो दिलावरगंज निवासी आरोपित सुरज कुमार चौहान पिता गणेश चौहान को बाथरूम के एक कोने में छिपकर बैठा पाया। गार्ड के द्वारा शोर मचाने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसे दबोच लिया।

बताते चलें कि गत मंगलवार को पुलिस ने आरोपित सुरज और दो साथियों को ई रिक्शा चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। स्थानीय लोगों के द्वारा पिटाई से सूरज घायल हो गया था, जिस कारण उसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार अलस्सुबह को जब सुरक्षा में तैनात दोनों होमगार्ड जवान गहरी नींद में सो रहे थे तो सूरज चुपचाप हथकड़ी खोलकर फरार हो गया। लेकिन अस्पताल में सुरक्षा गार्ड के मुस्तैद रहने के कारण वह बाहर नहीं निकल सका और मौके के इंतजार में बाथरूम में जाकर छिप गया।

मोटरसाइकिल लूट के दौरान ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा बदमाश

सहरसा के बसनही थाना क्षेत्र के पचलख गांव के समीप मोटरसाइकिल लूटने के क्रम में एक बदमाश ग्रामीणों की पकड़ में आ गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। बसनही पुलिस के पहुंचने के बाद उसे सोनवर्षा पीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सक द्वारा सहरसा सदर रेफर कर दिया गया। इसके बाद मोबाइल व रुपए छीन रहा था। जिसके बाद आसपास के लोगों के घटनास्थल पर जुटने से दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल रहे। लेकिन एक अपराधी ग्रामीणों के चंगुल में फंस गया। ग्रामीणों के गिरफ्त में फंसे बदमाश मधेपुरा जिला स्थित मुरलीगंज थानाक्षेत्र के नयानगर परमानपुर गांव निवासी नित्यानंद यादव के पुत्र अमरदीप यादव की जमकर धुनाई कर दी।

chat bot
आपका साथी