Bihar: दुल्‍हन के हाथ में पिस्‍टल थमा फायरिंग करवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने लगा दी वार्ड पार्षद यह धारा

Bihar पिछले दिनों जमुई में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की गई। एक वार्ड पार्षद ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चलाई। दूल्हन के हाथ में बंदूक थमाकर फायरिंग करवाया। अब पुलिस ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:56 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:56 AM (IST)
Bihar:  दुल्‍हन के हाथ में पिस्‍टल थमा फायरिंग करवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने लगा दी वार्ड पार्षद यह धारा
जमुई में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के बाद कार्रवाई हुई।

जागरण संवाददाता, जमुई। बिहार के जमुई नगर परिषद के प्रभाग आयुक्त एवं शहर के आजादनगर, मेहसौड़ी मुहल्ला निवासी फिरोज आलम उर्फ डिसू पर स्थानीय थाना में धारा 188 और शस्त्र अधिनियम की धारा 27/30 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद फिरोज आलम की मुश्किलें बढ़ गई है।

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने इस आशय की जानकारी देते हुए कहा कि फिरोज आलम बीते दिनों नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत भछियार मोहल्ला में एक बहुभोज समारोह में अपने लाइसेंसी पिस्टल से लाइसेंस की शर्त्तों का उल्लंघन करते हुए कई चक्र हर्ष फायरिंग किया। यहां तक कि वार्ड पार्षद ने दुल्‍हन के साथ से भी फायरिंग करवाई थी।

उन्होंने आगे कहा कि फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया, वाट्सएप पर वायरल हो गया। वीडियो की सच्चाई का पता लगाने के बाद फिरोज आलम पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी श्री मंडल ने कहा कि पुलिस सम्बंधित मामले की जांच कर रही है। उन्होंने उनपर जांचोपरांत यथोचित कार्रवाई किये जाने की बात कही है। उधर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद फिरोज आलम की मुश्किलें बढ़ गई है।

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने कहा कि संज्ञान में आया है। उन्‍होंने भी कार्रवाई का आश्‍वासन दिया था।

chat bot
आपका साथी