बिहार क्राइम न्यूज: मधेपुरा के युवक की सहरसा में दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या

बिहार क्राइम न्यूज- सहरसा में दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामले के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं बड़े पैमाने पर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Shivam BajpaiSat, 20 Nov 2021 01:59 PM (IST)
मधेपुरा के युवक की सहरसा में हुई हत्या।

संवाद सूत्र, सहरसा। घरेलू विवाद में बड़े भाई ने शनिवार को दिन दहाड़े अपने छोटे भाई की गला रेत हत्या कर दी। हत्या के बाद वो फरार है। मृतक मूल रूप सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के झिटकिया का रहने वाला था तथा बीते कई वर्षों से सहरसा बस्ती के बीड़ी टोला में अपने मां-बाप के रहता था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी अनुसार बीते कुछ वर्षों से मो. जैकी (30 वर्ष) अपने माता-पिता व परिवार के साथ सहरसा बस्ती में रहता था। वहीं उसका बड़ा भाई माे. गड्डू झिटकिया में रहता था। बड़े भाई से उसका अनबन लंबे समय से चल रहा था। गुड्डू अक्सर अपने मां-बाप से लड़ाई व मारपीट करता था। जिसका विरोध छोटा भाई करता था। मृतक की रिश्तेदार ने बताया कि आज सुबह दोनों भाईयों के बीच मोबाइल पर काफी बहस हुई थी। इसके बाद गड्डू यहां पहुंचा और उसने छोटे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद गया घर

हत्या के उपरांत गुडडू अपने भाई के घर गया जहां उसने खून से सना कपड़ा बदला और फिर फरार हो गया। इधर हत्या की जानकारी मिलते ही मृतक के स्वजन भी घर में ताला लगाकर फरार हो गये। हालांकि पुलिस ने उसके कुछ नजदीकी रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि भाई ने ही भाई की हत्या कर दी है। पुलिस हत्या करने वाले की तलाश में सहरसा व मधेुपरा में छापामारी कर रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण घरेलू विवाद है। मृत मल रूप से मधेपुरा जिले के झिटकिया का रहने वाला था।

पांच लीटर देसी शराब बरामद

संवाद सूत्र, महिषी (सहरसा): जलई ओपी पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर मनोवर पंचायत के इस्लामपुर टोला से पांच लीटर देसी शराब बरामद की गई। पुलिस ने दीपक पासवान के घर में छापेमारी कर देसी शराब बरामद की गई। छापेमारी में ओपी अध्यक्ष संजय दास, एएसआई अनिल कुमार व भोलानाथ गौड़ शामिल थी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.