मनपसंद कपड़ों को लेकर पत्नी-ससुर और साले ने कर दी नाहिद की हत्या, पानी की टंकी में छिपाया शव, कटिहार में हर कोई हैरान

Bihar Crime News मनपसंद कपड़ों को लेकर नाहिद का पत्नी से विवाद हुआ। इसके बाद ससुर से अनबन। लेकिन उसे क्या पता था कि ससुराल वाले मनपसंद कपड़े तो क्या उसे दो हाथ का कफन भी न देंगे।

Shivam BajpaiTue, 23 Nov 2021 09:09 AM (IST)
नाहिद को उतारा मौत के घाट, पानी की टंकी में छिपाया शव।

 संवाद सूत्र, कटिहार। बिहार के कटिहार से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां नाहिद को उसकी पत्नी, ससुर और साले ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं, इस हत्या को छिपाने के लिए नाहिद के शव को छत पर रखी पानी की टंकी में डाल दिया। इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं, हत्या की वजह एक मामूली विवाद बताया जा रहा है। जानकारी मुताबिक, नाहिद को मनपसंद कपड़े नहीं मिले। इसके बाद उसका पत्नी से झगड़ा हुआ। वहीं, ससुर से भी अनबन हो गई। ससुराल पहुंचे नाहिद को नहीं पता था कि कपड़ों को लेकर उसकी नाराजगी के बाद ससुराल वाले उसकी सांसें छीनकर, उसे कफन तक न देंगे। 

मामला कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के गझौट गांव का है। यहां मामूली घरेलू विवाद के कारण ससुराल वालों ने दामाद की हत्या कर शव शौचालय की टंकी में छुपा दिया। मिली जानकारी के मुताबिक युवक नाहिद का अपनी पत्नी सुबेरा खातून से घेरेलू मामलों को लेकर विवाद था। भाई की शादी में सुबेरा अपने मायके गझौट गयी थी। मामूली विवाद में नाहिद की पत्नी, ससुर मंसूर आलम, साला नजरूल आलम व कैसर आलम ने मिलकर हत्या करने के बाद शव को शौचालय की टंकी में छुपा दिया। मृतक की मां ने बताया कि साले की शादी में मनपसंद कपड़ा नहीं मिलने पर नाहिद नाराज था। इस बात को लेकर पत्नी व ससुर से अनबन भी हुई थी।

मृतक की मां के बयान पर आजमनगर पुलिस ने ससुराल वालों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष मानुतोष कुमार नें बताया कि शौचालय की टंकी से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। ससुर, साला, व पत्नी के द्वारा मामूली विवाद पर हत्या कर शौचालय के टंकी में शव को छुपा दिया गया था। खोजबीन के क्रम में शव को बरामद किया गया। मृतक की पत्नी को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। फरार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.