हसीना ने कातिल निगाहों से किया इशारा तो डॉक्‍टर ने खोल दिए अपने कपड़े

रकम नहीं देने पर वायरल करने की दी जाती धमकी।

बिहार के भागलपुर में एक डॉक्‍टर साहब हनी ट्रैपिंग के शिकार हो गए। कातिल निगाहों ने उन्‍हें इस तरह फंसाया कि उसके इशारे पर अपने कपड़े उतारकर न्‍यूड फोटो भेज दी। जब होश आया तब पता चला कि उन निगाहों के पीछे की शातिर साजिश है।

Dilip Kumar ShuklaMon, 12 Apr 2021 12:42 PM (IST)

भागलपुर [कौशल किशोर मिश्र]। बिहार के भागलपुर जिला अंतर्गत जोगसर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक डॉक्टर इन दिनों भारी मुसीबत में फंसे हुए हैं। डॉक्टर को एक युवती के फेसबुक पर फ्रैंड रिक्वेस्ट भेज अश्‍लील बातें का आमंत्रण दिया, फ‍िर क्‍या था बेचारे डॉक्‍टर साहब न्यूड हो गए। युवती के साथ ऑनलाइन वीडियो चैट में डॉक्‍टर साहब कुछ इस  तरह मदहोश हो गए कि उन्‍‍हें युवती की साजिश का अंदाजा ही नहींं लगा।

इसके कुछ देर बाद ही उनके व्हाट्सएप पर उनका ही न्यूड वीडियो क्लिप आया। क्लिप देख बेचारे सन्न रह गए। उधर से युवती ने उन्हें उनकी क्लिप को वायरल करने की धमकी दे डाली। बदले में उनसे दो लाख रुपये भेजने को कहा। पहले ही पत्नी की शिकायत से मुसीबत झेल रहे डॉक्टर साहब के लिए यह बड़ा झटका था। बदनामी के भय से अबतक डॉक्टर साहब तीन लाख रुपये झांसा देने वाली युवती को भेज चुके हैं। युवती इंटरनेट पर वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दे उन्हें परेशान कर रखा है। उन्होंने अपनी यह व्यथा अपने एक साथी अधिवक्ता को बताई। अधिवक्ता उन्हें मामले में थाने में साइबर ठगी की शिकायत का आवेदन दे केस दर्ज कराने की सलाह दी है। उन्हें यह भी बताया गया है कि वह मामले में शिकायत दर्ज कराते हैं तो साइबर सेल उन्हें इस मुसीबत से निजात दिलाने में मददगार साबित होगा। डॉक्टर साहब बदनामी के भय से फिलहाल उहापोह की स्थित में हैं। मानिक सरकार चौक गली में एक भोज समारोह में रविवार को आए नाथनगर के एक शादीशुदा संभ्रांत व्यक्ति को इंदौर से एक युवती एक फ्रैंड रिक्वेस्ट आया। उसके फ्रैंडशिप को स्वीकार करने पर युवती ने उसे एक नामी कंपनी में कार्यरत बता वीडियो काल कर अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फांस ही रही थी कि उसके साथियों ने उसे न्यूड होने के पूर्व ही बचा लिया।

साइबर ठगों के गिरोह में शामिल युवतियां यूं देती हैं झांसा

साइबर ठगों के गिरोह में शामिल युवतियां पहले फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजती हैं। फिर मीठी-मीठी बातों में फांस कर उन्हें ऑनलाइन संबंध के लिए आमंत्रण देती। जैसे ही उनके लटके-झटके से झांसे में आकर शिकार न्यूड होता है उधर से उनका न्यूड सीन रिकार्ड कर लिया जाता है। एक बार न्यूड सीन रिकार्ड हो गया तो उधर से उनके ब्लैकमेल का सिलसिला शुरू हो जाता है।

सुझाव

किसी अनजान फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार नहीं करें।

ऐसे मामले में तुरंत पुलिस से शिकायत दर्ज कराएं।

जिले के साइबर सेल में भी शिकायत कर सकते हैं।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.