Bihar Bhagalpur Lockdown AGAIN: सड़कों-गलियों में घूमती रही पुलिस, गाड़ियों से डीएम-एसएसपी करते रहे मुआयना

भागलपुर में कोरोना गाइडलाइन को लेकर पुलिस सक्रिय।

Bihar Bhagalpur Lockdown AGAIN कई जगहों पर पेट के सवाल पर सब्जी बेचने वाली महिलाएं पुलिसकर्मियों के सामने अड़ी रहीं मशक्कत बाद बनी बात। बिना वजह चौक-चौराहों पर घूमने वालों की जवानों ने ली खबर। पुलिस काफी सक्रिय है।

Dilip Kumar ShuklaThu, 06 May 2021 11:57 AM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bihar Bhagalpur Lockdown AGAIN:  लॉकडाउन के पहले दिन बुधवार को गाइडलाइंस का सख्ती से पालन कराने पुलिसकर्मियों का जत्था सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर 12 बजे के बाद सक्रिय हुआ। दोपहर को पुलिस सख्त हुई तो दतेशन चौक, खलीफाबाग, वैरायटी चौक, घण्टाघर, कचहरी चौक, भीखनपुर, इशाकचक, सराय, मंदरोजा,नया बाजार, उर्दूबाजार, तातारपुर, दीपनगर, माणिक सरकार, आदमपुर, तिलकामांझी, जीरोमाइल आदि इलाके में पुलिसकर्मियों के जत्था ही नजर आने लगा।

जगहों पर हाफ शटर में बंद दुकानें सख्ती से न सिर्फ बंद करा दी गई बल्कि उनका नाम नोट कर चेतवनी भी दी गई कि आज पहला दिन है, गुरुवार को यही हरकत रही तो गिरफ्तारी होगी। सख्ती के लिए गाइडलाइंस के अनुपालन को लेकर पुलिसकर्मियों की पुलिस अधिकारियों के साथ मंत्रणा भी हुई थी। कैसे दुकानदारों से सख्ती करनी है और गाइडलाइंस का उलंघन करने वाले लोगों को कैसे समझाया जाय। पुलिसकर्मी जहां डंडे और हथियारों से लैस सड़कों और गलियों में देर शाम तक पैदल गाइडलाइंस के अनुपालन को प्रभावी बनाते रहे। वहीं जिलाधिकारी सुव्रत कुमार सेन, एसएसपी निताशा गुड़िया और सदर अनुमंडल अधिकारी, सिटी एएसपी पूर्ण कुमार झा वाहनों से शाम तक शहरी इलाके के अलावा ग्रामीण इलाकों का भी जायजा लेते रहें।

सब्जी बेचने वाली महिलाओं ने उठाया पेट का सवाल

सब्जी बेचने वाली महिलाओं ने डिक्सन मोड़ के समीप और तिलकामांझी में पुलिसकर्मियों के सामने तब डट गई जब उन्हें सब्जी बेचना बंद करने पुलिस वाले पहुँचे। महिलाओं ने शाम तीन बजे पुलिसकर्मियों के जत्थे को दुकानदारी बंद करने से रोक दिया। सिटी एएसपी पूरन कुमार झा उन्हें काफी समझाया। मशक्कत बाद महिलाओं ने बात मानी। उन्हें बताया कि जिंदगी रही तब आगे भी दुकानदारी होगी।

घूमने वालों की भी ली पुलिसकर्मियों ने खबर

लॉकडाउन के दौरान गाइडलाइंस के अनुपालन में लगी पुलिस ने वैसे लोगों खासकर युवकों को पकड़ कर तिलकामांझी चौक पर जहाँ योग कराया तो डिक्सन मोड़ पर नील डाउन कराने के बाद मुक्त किया। गुरुवार को पुलिस और सख्त कदम उठाने का संकेत दिया है। ऐसा भीड़ वाले इलाके में ज्यादा सख्ती किये जाएंगे। बाजार, सब्जी चौक, स्टेशन रोड और चौक चौराहे पर मटरगश्ती करने वालों से पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.