Bihar: कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाना पुलिस को पड़ा महंगा, दुकानदार ने फेंका गर्म तेल, फ‍िर...

Biharबांका में कोरोना गाइडलाइन का पालन करना बौंसी पुलिस को महंगा पड़ गया। लॉकडाउन के नियमों को जब बताने पुलिस एक दुकानदार के पास पहुंची तो दुकानदान ने गर्म सरसों तेल पुलिसकर्मी पर फेंक दिया। घटना में कई पुलिसकर्मी जख्‍मी हो गए हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:12 PM (IST)
Bihar: कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाना पुलिस को पड़ा महंगा, दुकानदार ने फेंका गर्म तेल, फ‍िर...
बांका के बौंसी अस्‍पताल में इलाज कराती पुलिस।

जागरण संवाददाता, बांका। बांका में लॉकडाउन का पालन करवाने गई पुलिस पर दुकानदार ने गर्म सरसों तेल फेंक दिया। यह घटना बौंसी में हुई। जैसे ही पुलिस श्‍यामबाजार में नास्‍ते की एक दुकान पर पहुंची और लॉकडाउन के नियमों पर हवाला दिया, दुकानदार में गस्‍से में आए गए। दुकानदार ने गर्म सरसों तेल पुलिस अधिकार और कर्मी पर फेंक दिया। तीनों का इलाज बौंसी अस्‍पताल में च

जानकारी के अनुसार, शनिवार को श्यामबाजार हाट को बंद कराने गई पुलिस टीम पर घुघनी मूढी दुकानदार ने गर्म तेल छिड़क दिया। इससे थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, अवर निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद एवं सिपाही आनंदी यादव झुलस गए। तीनों को इलाज के लिए रेफरल रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां रेफरल प्रभारी डॉ संजीव कुमार व डॉ पंकज कुमार ने इलाज किया। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने नाश्ता दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की। मौके पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की चंगुल से छुड़ाकर दुकानदार श्याम बाजार निवासी आरोपित दुकानदार भूखन पंडित व उनके पुत्र गणेश पंडित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

घटना से गुस्साए हाट मालिक ने भी आरोपी गणेश पंडित को पीटा। इस बाबत आरोपित नाश्ता दुकानदार गणेश पंडित ने बताया कि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके कारण आवेश में आकर तेल छिड़क दिया। वहीं आरोपी के पिता भूखन पंडित ने बताया कि मेरे पुत्र का दिमागी संतुलन सही नहीं है। घटना के बाद बंधुवाकुरावा एवं पंजवारा पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह, बीडीओ पंकज कुमार ,सीओ विजय कुमार गुप्ता, स्वास्थ्य प्रबंधक मनोज कुमार रेफरल अस्पताल पहुंचकर पुलिस कर्मियों का हालचाल लिया। थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर हमला एवं लॉकडाउन उल्लंघन मामले में भूखन पंडित व उनके भाई घुटक पंडित, पुत्र गणेश पंडित, अशोक पंडित, उमेश पंडित पर केस दर्ज की गई है। पुलिस अन्य की गिरफ्तारी करने के लिए छापामारी कर रही है।

संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन करना जरुरी है। पुलिस पर हमला करना गैरगानूनी है। दो आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। अन्य को भी गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।- अरविंद कुमार गुप्ता, एसपी बांका

chat bot
आपका साथी