बिहार बड़ा हादसा... स्‍नान करने के दौरान सहरसा में डूबने से पांच बच्‍चे की मौत, सभी बस्‍ती मोहल्‍ले के रहने वाले

सहरसा में स्‍नान करने के दौरान डूबने से पांच बच्‍चे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और शव को बाहर निकाला। सभी बस्‍ती मोहल्‍ले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:53 PM (IST)
बिहार बड़ा हादसा... स्‍नान करने के दौरान सहरसा में डूबने से पांच बच्‍चे की मौत, सभी बस्‍ती मोहल्‍ले के रहने वाले
बच्‍चों के डूबने की सूचना के बाद मौके पर जुटी भीड़। जागरण।

जासं, सहरसा।  सदर थाना के सहरसा बस्ती मोहल्ला स्थित एक पोखर के बगल में पानी भरे गड्ढ़े में डूबने से शनिवार को पांच बच्चों की मौत हो गई। हादसा स्नान करने के दौरान हुआ है। सूचना पर एसडीओ शंभूनाथ झा व एसडीपीओ संतोष कुमार पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार बस्ती के ही मु. महबूब का 14 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार, मु. रहमान के आठ वर्षीय पुत्र आरिफ, मु. नाजिम के 10 वर्षीय पुत्र मु. इसराफिल, मु. अफरोज का आठ वर्षीय पुत्र मु. गुलाब एवं मु. मुस्तफा का आठ वर्षीय पुत्र अबुबकर खेत की ओर जा रहा था। इसी दौरान सभी बच्चे पानी भरे गडढ़े में स्नान करने लगे। स्नान करने के दौरान अधिक पानी में जाने की वजह से सभी बच्चों की मौत हो गई। पूर्व वार्ड पार्षद ओवेश करनी उर्फ चुन्ना ने बताया कि बच्चे अक्सर खेत की ओर जाते थे जिस कारण स्वजनों द्वारा खोजबीन नहीं की गई। इसी दौरान स्वजनों को बच्चों के डूबने की खबर मिली जिसके बाद सभी बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया लेकिन तबतक सभी की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ व एसडीपीओ ने सरकारी प्रावधान के अनुसार उचित सहयोग देने की बात कही। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि इस गड्ढ़े में पूर्व में भी एक बार तीन बच्चे व एक बार एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बच्चों की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। सभी बच्चों के घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं काफी संख्या में लोग स्वजनों के घर पहुंचकर ढ़ांढ़स बंधा रहे हैं। एक साथ पांच बच्चों की मौत से पूरा मोहल्ला गमगीन हो गया है।

chat bot
आपका साथी