बिहार चुनाव 2020 : लखीसराय में तेजस्‍वी बोले- नीतीश राज में बिना चढ़ावे नहीं होता कोई काम

बिहार विधाननसभा चुनाव के दौरान लखीसराय में चुनावी सभा को तेजस्‍वी यादव ने संबोधित किया।
Publish Date:Sun, 25 Oct 2020 12:54 PM (IST) Author: Dilip Kumar Shukla

लखीसराय, जेएनएन। Bihar Assembly Elections 2020 : लखीसराय में बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री राजद नेता तेजस्‍वी यादव की सभा हुई। उन्‍होंने महागठबंधन प्रत्‍याशी के लिए लोगों से वोट मांगे। उन्‍होंने सभा को संबोधित करने हुए कहा कि नीतीश राज में बिना रुपये का चढ़ावा दिए कोई कार्य ही नहीं होता। सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। अपराध काफी बढ़ा है। विकास की गति धीमी है। प्रवासियों की सुविधा पर ध्‍यान नहीं है। कोरोना से बचने के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं बनी है। सड़कें बदहाल हैं। पेयजल की सुविधा नहीं है। उन्‍होंने केंद्र सरकार पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाया।

तेजस्‍वी यादव ने आर लाल कॉलेज लखीसराय में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कांग्रेस प्रत्याशी अमरेश कुमार के समर्थन में चुनावी सभा में कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल हो गए। इस दौरान सिर्फ घोटाला हुआ है। घूसखोरी कायम है। बिना घूस के काम नहीं होते हैं। इन सालों पर अब तक 60 घोटाले हो चुके हैं। बेरोजगारी पर सरकार चुप है। उन्‍होंने कहा कि वे नौजवान हैं - नई सोच के साथ सभी जाति और धर्म को लेकर चलने की बात होगी। बिना भेदभाव का सिर्फ बिहार हित की बात होगी। सबको मान सम्मान दिया जाएगा। एक मौका दीजिये। 10 लाख युवाओं को नौकरी, फॉर्म भरने की फीस नहीं लगेगी, परीक्षा यात्रा खर्च सरकार देगी। कृषि ऋण को माफ करेंगे। बिजली बिल आधा करेंगे। जाति-पात से ऊपर उठकर विकास की बात होगी।उन्‍होंने लखीसराय से कांग्रेस और सूर्यगढ़ा को राजद प्रत्‍याशी के समर्थन से वोट मांगे।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.