Bihar Assembly Elections 2020 : बांका और मुंगेर में बोले जाप सुप्रीमो पप्‍पू यादव - नीतीश राज में बेटियां नहीं हैं सुरक्षित

Bihar Assembly Elections 2020 जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्‍पू यादव बांका व मुंगेर पहुंचे। उन्‍होंने धोरैया और कटोरिया विधानसभा में अपने प्रत्‍याशियों के लिए वोट मांगे। उन्‍होंने राज्‍य सरकार की नीतियों की आलोचना की। केंद्र और राज्‍य सरकार को अमीरों की सरकार कहा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:04 PM (IST)
Bihar Assembly Elections 2020 : बांका और मुंगेर में बोले जाप सुप्रीमो पप्‍पू यादव - नीतीश राज में बेटियां नहीं हैं सुरक्षित
बांका में चुनावी सभा को संबोधित करते जाप सुप्रीमो पप्‍पू यादव।

बांका/मुंगेर, जेएनएन। Bihar Assembly Elections 2020 : जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मंगलवार को कहा है कि उनकी सरकार बनी तो छात्राओं को स्कूटी या बाइकें दी जाएंगी। गरीबों को सरसों तेल से लेकर चावल-दाल तक मुहैया कराई जाएगी। पप्पू यादव मुंगेर के जमालपुर में जाप प्रत्याशी महेशी यादव, मुंगेर प्रत्याशी फैसल अहमद रूमी, तारापुर प्रत्याशी कर्मवीर भारती, बांका जिले के धोरैया प्रत्याशी प्रो. विलक्षण रविदास व कटोरिया प्रत्याशी रोजमेरी किस्कू के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि वे सरकार बनाने के बाद तीन साल में बिहार की सूरत नहीं बदल सके तो राजनीति छोड़ देंगे। धोरैया में उनकी जुबान भी फिसल गई और उन्होंने बिहार को एशिया बनाने की बात कह दी। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी घर में बंद थे। सरकार ने लाखों मजदूरों को उनके हाल पर छोड़ दिया। तब उन्होंने मजदूरों को खाना खिलाया और उनकी आर्थिक मदद भी की। पटना में जब बाढ़ आई तो सुशील कुमार मोदी भाग खड़े हुए। हमारी सरकार बनी, तो हम सरकार में हुए घोटाले की जांच कराएंगे। उन्होंने चमकी बुखार और मुजफ्फरपुर शेल्टर होम तक का मामला उठाते हुए कहा कि नीतीश राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। यदि उनकी सरकार बनी तो बिहार में कानून का राज होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना काल में बिहार के एक लाख युवाओं ने खुदकुशी की है। कोरोना के नाम पर आठ हजार करोड़ रुपये की लूट बिहार सरकार ने की है।

हमारी सरकार बनी तो छात्राओं को स्कूटी

जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मंगलवार को बांका के धोरैया और कटोरिया विधान सभा क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। बौंसी में आयोजित सभा में पप्पू यादव ने कहा कि, नीतीश राज में बेटियां सुरक्षित नहीं है। कोरोना काल में राज्य के एक लाख युवाओं ने आत्महत्या किया है। राज्य के 15 हजार से अधिक दिल्ली में विभिन्न गाड़ी का ड्राइवर हैं। हक मांगने पर मोदी सरकार ने लाठियां चलवाई है।

पप्‍पू यादव ने लॉकडाउन में फंसे मजदूरों के खाते में उन्‍होंने 16 करोड़ की राशि भेजने का काम किया है। जबकि 39 लाख बिहाररियों को लाने का काम किया। कोटा में फंसे बच्चों को 70 बस से बिहार लाया गया है। कोरोना के नाम आठ हजार करोड़ रुपये का लूट हुआ है। पप्पू ने कहा कि वे 56 लाख लोगों को 18 जिले में भोजन कराने का काम किया है। डिप्टी सीएम के घर के गार्ड को 19 दिनों तक भोजन कराया। उन्होंने कहा कि राज्य में अडानी व अंबानी की सरकार है। उन्‍होंने बिहार की खुशहाली के लिए धौरेया के जाप उम्मीदवार प्रो बिलक्षण रविदास व कटोरिया के उम्मीदवार रोजमेरी किस्कू को जिताने की अपील की।

chat bot
आपका साथी